×

Varanasi News: नमामि गंगे के सह संयोजक हिरासत में, इस आरोप में पुलिस ने की कार्रवाई

Varanasi News: शराब और सत्ता के नशे में उज्जवल शर्मा ने रची गहरी साजिश! पुलिस ने समय रहते किया पर्दाफाश।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 30 July 2023 6:00 PM GMT
Varanasi News: नमामि गंगे के सह संयोजक हिरासत में, इस आरोप में पुलिस ने की कार्रवाई
X
नमामि गंगे के सह संयोजक हिरासत में, इस आरोप में पुलिस ने की कार्रवाई : Photo- Social Media

Varanasi News: नमामि गंगे के सह संयोजक उज्जवल वर्मा को झूठी सूचना देने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया। आरोप है कि नमामि गंगे काशी क्षेत्र के सह संयोजक उज्जवल वर्मा ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मैदागिन स्थित जल संस्थान में शराब और सत्ता के नशे में धुत्त होकर बड़ा गणेश के रहने वाले त्रिपुरारी चौहान के साथ मारपीट की। उसके बाद उज्जवल वर्मा ने मनगढ़ंत कहानी बताते हुए पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि उसके ऊपर फायरिंग की गई है।

फायरिंग का पूरा मामला फर्जी निकला

उज्जवल वर्मा ने इस बात की सूचना बीजेपी के तमाम जनप्रतिनिधियों को भी दी थी। जनप्रतिनिधियों के दबाव में पुलिस जब मौके पर पहुंची तो .32 का खोखा भी बरामद हुआ था। पुलिस को संदेह होने पर पूरे मामले की पड़ताल की गई तो बहुत बड़ा राज खुलकर सामने आया। उज्जवल वर्मा ने पुलिस को फोन कर गलत जानकारी दी थी। फायरिंग का पूरा मामला फर्जी निकला। जिसके बाद पुलिस ने उज्जवल वर्मा को हिरासत में ले लिया। उज्जवल वर्मा की हूटर लगी सफारी को पुलिस ने जब्त कर लिया।

शराब और सत्ता के नशे में रची साजिश

उज्जवल वर्मा के चाचा बीजेपी नेता शैलेश वर्मा की पार्टी में अच्छी रसूख है। जिसके चलते उसे भी प्राइवेट बॉडीगार्ड रखने का शौक लगा था। जिसके चलते उसने ये सारी घटना रची। इस बाबत कोतवाली थाना प्रभारी अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि उज्जवल वर्मा ने अपने ऊपर फायरिंग का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस की जांच में मामला पूरी तरह से फर्जी निकला। उज्जवल वर्मा ने त्रिपुरारी चौहान नाम के व्यक्ति को फंसाने के लिए यह पूरा नाटक रचा था। पुलिस ने उज्जवल वर्मा को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी। पुलिस अब इस पूरी साजिश से पर्दा उठाने के प्रयास में है, इस मामले में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story