×

Varanasi News: नगर निगम के ऑफिशियल पेज पर हैकरों ने अपलोड किए 5 और नए वीडियो,बीते 24 घंटे से हैकरों के चंगुल में है नगर

Varanasi Nagar Nigam: स्मार्ट सिटी वाराणसी नगर निगम का ऑफिशियल फेसबुक पेज कल से ही हैकरों के कब्जे में है। नगर निगम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर कल 5 पोर्न वीडियो अपलोड किया गया, जिसके बाद चौतरफा किरकिरी होने के बाद नगर निगम ने सिगरा थाने और साइबर थाने में अज्ञात हैकरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 25 Jun 2023 7:13 AM GMT
Varanasi News: नगर निगम के ऑफिशियल पेज पर हैकरों ने अपलोड किए 5 और नए वीडियो,बीते 24 घंटे से हैकरों के चंगुल में है नगर
X
Nagar Nigam Social Media Hacked, Varanasi

Varanasi News: स्मार्ट सिटी वाराणसी नगर निगम का ऑफिशियल फेसबुक पेज कल से ही हैकरों के कब्जे में है। नगर निगम के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर कल 5 पोर्न वीडियो अपलोड किया गया, जिसके बाद चौतरफा किरकिरी होने के बाद नगर निगम ने सिगरा थाने और साइबर थाने में अज्ञात हैकरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन हैकरों ने आज दोबारा नगर निगम के फेसबुक पेज पर 5 और नया पोर्न वीडियो अपलोड कर दिया है। 5 नये पोर्न वीडियो के अपलोड होने के बाद नगर निगम का ऑफिशियल फेसबुक पेज चर्चा का विषय बना हुआ है। 24 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक नगर निगम का ऑफिशियल फेसबुक हैकरों के चंगुल से मुक्त नहीं हुआ है। लगातार हैकर नगर निगम के पेज पर पोर्न वीडियो अपलोड करते जा रहे हैं ।

हैकरों ने पूरे सिस्टम को दी चुनौती

डिजिटल क्रांति के इस दौर में सोशल साइट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम लोगों की अभिव्यक्ति का सबसे शक्तिशाली और सशक्त माध्यम है। सरकारी विभागों को जनसुलभ बनाने और जनता की समस्याओं से सीधे रुबरु होने के लिए फेसबुक पेज बनाया गया। फेसबुक पेज बनाने का उद्देश्य जनता की समस्या सीधे विभाग के अधिकारियों तक पहुंचाना और उसका निराकरण करना है। वीडीए, नगर निगम, विकास भवन, पुलिस विभाग का भी फेसबुक पर ऑफिशियल पेज बना हुआ है। हैकरों की सबसे साफ्ट टार्गेट होती है ये साइट्स। देश के किसी कोने से बैठकर आसानी से ये साइट्स हैक कर लेते हैं हैकर। हैकरों ने नगर निगम ऑफिशियल फेसबुक पेज को हैक करके एक तरह से पूरे सिस्टम को भी चैलेंज किया है।
नगर निगम के पेज पर पोर्न वीडियो अपलोड किए गए
नगर निगम वाराणसी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर आज दोबारा 5 पोर्न वीडियो हैकरों ने अपलोड किया है। फेसबुक पेज पर लगातार हैकरों द्वारा अश्लील वीडियो डाला जा रहा है। फेसबुक पेज को पूरी तरह से अपने कब्जे में कर लिया है हैकरों ने। वहीं फेसबुक पेज के फॉलोअर्स नगर निगम जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। पुलिस कंप्लेंट के बाद भी फेसबुक पेज साइबर सेल अभी तक पेज की रिकवरी नहीं कर पाई है।

फेसबुक पेज का एक्सेस भी हैक

नगर निगम का ऑफिशियल फेसबुक पेज का एक्सेस भी हैकरों के कब्जे में है, बीते 24 घंटे से हैकर मनमानी तरीके से पोर्न वीडियो लगातार डालते जा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी हैकरों का लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाई है। साइबर सेल लगातार फेसबुक पेज को हैकरों के कब्जे से मुक्त कराने के लिए प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक उनके चंगुल से फेसबुक पेज को मुक्त नहीं कराया जा सका है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story