×

Varanasi News: ओमप्रकाश राजभर ने चंद्रयान-3 को लेकर कही ये बड़ी बात, सपा नेताओं को बताया शराबी

Varanasi News: वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में चंद्रयान-3 को लेकर कहा कि हमारे देश के वैज्ञानिकों ने जो पहल किया है उसका स्वागत है ।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 23 Aug 2023 4:23 AM GMT
Varanasi News: ओमप्रकाश राजभर ने चंद्रयान-3 को लेकर कही ये बड़ी बात, सपा नेताओं को बताया शराबी
X
Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: मऊ चुनाव प्रचार से वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर। वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में चंद्रयान-3 को लेकर कहा कि हमारे देश के वैज्ञानिकों ने जो पहल किया है उसका स्वागत है ।पूरे देश के लोग उसका स्वागत करेंगे। मऊ में महेंद्र राजभर का पर्चा खारिज होने पर सपा को समर्थन देने के सवाल पर कहा कि कै वोट है चिल्लरों की बात करते हैं शाम को दारु पीने के बाद इन लोगों को तीन तीन आदमी गाड़ी पर लादते हैं ऐसे लोगों की बात करते हैं जिनको एमएलए का फूल फॉर्म पता ही नहीं है।

राष्ट्र गान और राष्ट्रगीत पता ना हो।ये लोग समाजवादी पार्टी के पोषित अपराधी हैं। ये लोग समाजवादी पार्टी के पैसे पर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने में लगें हैं।जो पिछड़ों का दलितों का मुसलमानों का हक 4 बार से समाजवादी पार्टी ने लूटा है उसे लुटवाने के लिए लोग लगे हैं।

क्या बोले राजभर

यादवों की बुद्धि 12 बजे खुलती है पर सपा के रामगोपाल यादव ने पलटवार करते हुए बयान दिया कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद ओमप्रकाश राजभर की औकात पता चल जायेगी वो कहीं के नहीं रह जाएंगे इसपर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी के रामगोपाल मालिक हैं क्या?सपा में तो उनका चल नहीं पा रहा है कुल मालिक अखिलेश यादव हैं। भाजपा के यहां ज्यादा गिड़गिड़ा रहे थे एक अपराधी जिसके पर 100 से अधिक मुकदमे हैं उसको लेकर मुख्यमंत्री के पास गए थे वहां गिड़गिड़ा रहे थे आप लोगों को याद है ना। वहीं माननीय रामगोपाल की बात कर रहे हैं।

मतलब इतनी हैसियत नहीं है कि फोन से कह दें और काम हो जाए।आज के गेट में समाजवादी पार्टी का 27 प्रतिशत आरक्षण का लाभ 12 जातियां उठा रहीं हैं हाईकोर्ट ने कहा है।शेष जातियों को उत्तर प्रदेश सरकार बांट के दे मुख्यमंत्री कौन था अखिलेश यादव जी थे।और अखिलेश यादव जी ने उसपर जरासा भी ध्यान नहीं दिया।4 बार की सरकार में नाई,गोड़, प्रजापति,राजभर,चौहान, बिंद,केवट , मल्लाह समेत कई पिछड़ी जातियों को सिपाही बनाने के लिए सोचलन ना केवल अपनी जाति सबकुछ है।18 प्रतिशत मुसलमान अखिलेश यादव को वोट किए थे क्या इन लोगों के विषय में सोचें।

समझौते में लेकर मेरा हक लूट लिया

अल्पसंख्यकों दलितों पिछड़ों का हक लूटने वाले लोग हैं समाजवादी पार्टी के लोग। मुझे समझौते में लेकर मेरा हक लूट लिया । समाजवादी पार्टी में क्या समझौता यही होता है कि प्रत्याशी आपका और सिंबल हमारा रहेगा हमारी पार्टी के नेता क्या करेंगे। आज धोखे की सजा मिल रही है।कितने लोगों को धोखा दोगे मान लें रहा हूं कि ओमप्रकाश राजभर गलत है मायावती जी से अखिलेश का पहली बार समझौता हुआ क्या क्या दुर्गति आपने बहुजन समाज पार्टी के नेता के साथ किया वो जून की घटना में सब लोग जान रहे हैं।इसको भी बर्दाश्त कर बसपा ने दोबारा समझौता किया फिर क्या हुआ गठबंधन टूट गया इन्होंने कांग्रेस से गठबंधन किया हुआ वह भी टूट गया। सब गलत है केवल सपाई सही है इस देश में। मऊ में औकात का पता लग जाएगा 5 को वोटिंग है और आठ को गिनती होने वाली है । अखिलेश यादव ने कहा कि घोड़ी की जनता उनके साथ है इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि काहे परेशान हैं ट्वीट किए थे कि दारा सिंह चौहान के ऊपर बीजेपी के लोगों ने स्याही फेंकी थी रिजल्ट क्या आया आप सब जानते हैं समाजवादी पार्टी का नेता था और अखिलेश यादव के साथ उसकी फोटो थी उसने खुद कबूल किया कि मैं समाजवादी पार्टी का नेता हूं अखिलेश यादव के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। अब अखिलेश यादव को कहिए कि दोबारा ट्वीट करें कि यह फोटो हमारा नहीं है। अभी स्वामी प्रसाद मौर्य को अपमानित किया यह सभी पिछड़ों को धोखा देने का काम करते हैं। पिछड़ों के लिए जो सम्मेलन कर रहे हैं वह हक़ लूटने का काम कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के लोग अब बौखला गए हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बार-बार यह कह रहे हैं कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे और प्रियंका गांधी वाराणसी से इस पर ओमप्रकाश राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह लोकतंत्र है भैया सब लोग स्वतंत्र हैं चाहे वो बनारस से लड़ें या अमेठी से लड़े कोई दिक्कत नहीं है सब लोग लड़ सकते हैं । अजय राय के बयान की वाराणसी से इस बार प्रियंका गांधी जीतेंगे और पीएम नरेंद्र मोदी हारेंगे इस पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि के मना करत हौ कोई मना तो कर नहीं रहा है। चुनाव लड़कर सब लोग देख लें पता लग जाई जब रिजल्ट आई तब ना।पहिले था सब जितेला ई हम जानते हैं। जब रिजल्ट आता है तो एक ही आदमी जीतता है और बाकी सारे लोग भाग जाते हैं।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story