×

PM Modi in Varanasi: 7 जुलाई को होगा पीएम मोदी का वाराणसी आगमन, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण

PM Modi in Varanasi:सरकार के 9 साल पूरा होने पर पीएम मोदी हरहुआ-सारनाथ रिंग रोड पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कई विकास की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे पीएम मोदी।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 1 July 2023 2:39 AM GMT
PM Modi in Varanasi: 7 जुलाई को होगा पीएम मोदी का वाराणसी आगमन, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण
X
PM Modi in Varanasi (photo: social media)

PM Modi in Varanasi: काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं । इस बात की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने दिया।

सरकार के 9 साल पूरा होने पर पीएम मोदी हरहुआ-सारनाथ रिंग रोड पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कई विकास की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे पीएम मोदी। पीएम मोदी के आगमन की सूचना मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता तैयारियों में जुट गए हैं।

पीएम का दौरा इस बार का होगा खास

सरकार के 9 साल पूरा होने पर मंत्री और विधायक सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए कमर कस कर मैदान में उतर चुके हैं। वही बात अगर वाराणसी की करे तो सांसद के नाते पीएम मोदी हर बार काशी को एक नई सौगात देते हैं। मोदी का जब भी वाराणसी आगमन होता है हर बार पीएम मोदी काशी वासियों के दिलों में उतरने का प्रयास करते हैं। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर समेत कई ऐसी योजनाओं को पीएम मोदी ने दिया जिससे काशीवासी सीधे तौर पर लाभान्वित हो रहे हैं। पीएम मोदी के आगमन की सूचना मिलते ही शासन प्रशासन भी मुस्तैद दिखने लगा है।

मोदी का दौरा इस बार खास माना जा रहा है

2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी का यह दौरा काफी खास रहने वाला है। वाराणसी विकास मॉडल से ही पूर्वांचल की लगभग 50 सीटों पर सीधे तौर पर साधने का काम करेंगे पीएम मोदी।पीएम मोदी के आगमन से पूर्व पहले से चल रहे विकास कार्यों में तेजी आ गई है। कज्जाकपुरा फ्लाईओवर, कैंटोंमेंट क्षेत्र का फ्लाईओवर समेत कई योजनाओं में तेजी आ गई है।पीएम के आगमन से पूर्व सभी को दुरुस्त किया जा रहा है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story