×

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की जनता दोबारा मोदी जी को ही चुनेगी, बोले जयवीर सिंह

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत है। आज 12000 करोड़ से अधिक की योजनाओं का माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 7 July 2023 6:42 AM GMT
Varanasi News: उत्तर प्रदेश की जनता दोबारा मोदी जी को ही चुनेगी, बोले जयवीर सिंह
X
जयवीर सिंह (photo: social media )

Varanasi News: काशी के सांसद और देश के पीएम नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी आगमन है। पीएम मोदी के आगमन को लेकर पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कहा कि काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री और विश्व के ग्लोबल लीडर मोदी जी का काशी की धरती पर हार्दिक स्वागत अभिनंदन और वंदन है। काशी आने से पूर्व गोरखपुर भी पहुंचने वाले हैं।

उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत है। आज 12000 करोड़ से अधिक की योजनाओं का माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे और गरीब कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टिफिन भोज के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भोले बाबा की कृपा सावन का शुभ महीना है ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन प्रदेश के लिए शुभ है और आदरणीय मोदी जी के लिए भी शुभ है। 2024 में एक बार पुनः मोदी जी प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनें। कहा, मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में सुशासन का राज गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंच रहा है। उससे उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें माननीय मोदी जी को समर्पित करने का काम करेंगे।

लोकतंत्र में सभी लोग अपनी बातों को रखने के लिए स्वतंत्र

अखिलेश यादव के ट्वीट काशी को वेनिस बना दिया और गोरखपुर को भी वेनिस बना दिया इस सवाल पर जयवीर सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सभी लोग अपनी बातों को रखने के लिए स्वतंत्र हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में यह भी देखा होगा आपने कि अखिलेश यादव स्वयं को मुख्यमंत्री मान लिए थे। ऐसा लग रहा था कि 9-10 के बाद सीधे अब शपथ लेना है। फैसला उनके पक्ष में आ गया है लेकिन हसरत क्या हुआ सबने देखा है। उससे भी बुरा हश्र इस बार होगा।

समाजवादी पार्टी के ढूंढे नहीं मिलेंगी सीटें 80 की 80 सीटें बीजेपी जीतेगी। उत्तर प्रदेश की जनता इसलिए 80 सीटें समर्पित करेगी की लोगों को गुंडई से राहत मिली है चौथ वसूली से मुक्ति पाई है माफिया राज से मुक्ति पाई है दंगा युक्त प्रदेश से मुक्ति पाई है और सुशासन का राज कायम हुआ है। गरीबों को उनका हक मिला है खाद्यान्न सबको मिल रहा है इन्हीं सब चीजों को लेकर उत्तर प्रदेश की जनता एक बार फिर मोदी जी को ही चुनेगी।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story