Varanasi News: राजनीति की सीमाओं को तोड़कर राजभर के बेटे की शादी में जुटे दिग्गज

Varanasi News: मौका था, सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर की रिसेप्शन पार्टी का। दलीय राजनीति की सीमाओं को तोड़कर इस पार्टी में यूपी की राजनीति के चमकते सितारे पहुंचे। जो नहीं पहुंच सके, उन्होंने नव दंपत्ति को बधाई संदेश भिजवाया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 13 Jun 2023 5:47 PM GMT
Varanasi News: राजनीति की सीमाओं को तोड़कर राजभर के बेटे की शादी में जुटे दिग्गज
X
(Pic: Newstrack)

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को वैवाहिक समारोह में एक बड़ा सियासी जलसा लगा। मौका था, सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर की रिसेप्शन पार्टी का। दलीय राजनीति की सीमाओं को तोड़कर इस पार्टी में यूपी की राजनीति के चमकते सितारे पहुंचे। जो नहीं पहुंच सके, उन्होंने नव दंपत्ति को बधाई संदेश भिजवाया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के अलावा समाजवादी पार्टी के ओमप्रकाश सिंह नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने के वाराणसी पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भेजा बधाई संदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद व बधाई संदेश लेकर मुख्यमंत्री के विशेष सलाहकार अवनीश अवस्थी पहुंचे थे। अवनीश अवस्थी ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संदेश में लिखा कि ‘प्रिय ओम प्रकाश जी चिरंजीव अरुण और आयुष्मति निकिता के शुभ विवाह के अवसर पर आपका निमंत्रण प्राप्त हुआ है इसके लिए हार्दिक धन्यवाद।’ मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में आगे लिखा कि नव दंपति का दांपत्य जीवन यशस्वी और परम मंगलमय हो। चिरंजीव अरुण और निकिता को ढेर सारी शुभकामनाएं तथा आप सबको बहुत-बहुत बधाई।

ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जताया आभार

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बधाई संदेश लेकर पहुंचे मुख्यमंत्री के विशेष सलाहकार अवनीश अवस्थी का स्वागत किया, साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दिल से आभार व्यक्त किया। यूपी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए ओमप्रकाश राजभर के घर पहुंचे थे। जोरदार जश्न और उत्साह के माहौल के बीच ये विवाह संपन्न हुआ। अतिथियों का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया। विवाह के अनुष्ठान धार्मिक परंपरा के अनुसार विधिवत् किए गए। सभी ने नव दांपत्य जीवन के लिए नवविवाहित को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story