×

Varanasi News: काशी राजपरिवार के अभेद्य किले में चोरी, राजकुमारी और उनके बेटों के नाम नामजद FIR

Varanasi News: राजकुमारी विष्णु प्रिया,राजकुमारी कृष्ण प्रिया और उनके दोनों बेटों वरद नारायण और बल्लभ नारायण और एक अज्ञात पर रामनगर थाने में चोरी समेत 3 धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 28 Jun 2023 2:56 AM GMT
Varanasi News: काशी राजपरिवार के अभेद्य किले में चोरी, राजकुमारी और उनके बेटों के नाम नामजद FIR
X
Varanasi News

Varanasi News: काशी के राजघराने की लड़ाई एक बार फिर सामने आई है।एक समय था कि काशी राजघराने की मिसाल देश और दुनिया के सामने दी जाती थी लेकिन समय अब बदल चुका है रामनगर किले का विवाद किसी से छुपा नहीं है। राजकुमारी विष्णु प्रिया,राजकुमारी कृष्ण प्रिया और उनके दोनों बेटों वरद नारायण और बल्लभ नारायण और एक अज्ञात पर रामनगर थाने में चोरी समेत 3 धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। आईपीसी 380,454,120 B में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

रामनगर पुलिस के अनुसार रामनगर किले के सुरक्षाकर्मी राजेश कुमार शर्मा ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि 25 जून की सुबह किले की देख रेख करने वाले कौशलेंद्र ने राजेश शर्मा को बताया कि किले के ड्योढ़ी पर बने एक कमरे जिसमें महाराज अनंत नारायण सिंह का व्यक्तिगत सामान और महत्वपूर्ण डाक्युमेंट रखा हुआ था। उसका ताला टूटा हुआ दिखा और कमरे से सारा सामान गायब था। जिसके बाद आनन फानन में इस बात की सूचना रामनगर थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया है।

हाई प्रोफाइल मामले की जांच में जुटी पुलिस

रामनगर किले में जिस तरह से चोरी की गई है उससे देखकर यही लगता है कि गहरी साजिश का हिस्सा है चोरी।परिवार के सदस्यों के नाम से नामजद एफआईआर की गई है।घटना 25 जून की है हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते पुलिस ने किसी को कानों कान भनक नहीं लगने दिया। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि राजकुमारी विष्णु प्रिया,राजकुमारी कृष्ण प्रिया और उनके दोनों बेटों वरद नारायण और बल्लभ नारायण किले में ही रहते हैं। कमरे का ताला तोड़कर सामान गायब करना सोची समझी साजिश का भी हिस्सा हो सकता है।

हाई प्रोफाइल मामले की जांच के लिए आलाधिकारी किले के अंदर पहुंचे

रामनगर राज परिवार का मामला होने के चलते काशी जोन के डीसीपी राम सेवक गौतम समेत एसीपी रामनगर समेत कई आलाधिकारी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे। दोनों पक्षों का बयान लेने के बाद पुलिस वापस लौट गई। पुलिस चोरी की घटना की जांच में जुटी हुई है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story