×

Varanasi News: टमाटर ने मचाया सियासी घमासान, सपा के बाद अब कांग्रेसी भी कूदे मैदान में

Varanasi News: कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल जिला जेल में सब्जी विक्रेता से मिला।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 11 July 2023 10:14 AM GMT
Varanasi News: टमाटर ने मचाया सियासी घमासान, सपा के बाद अब कांग्रेसी भी कूदे मैदान में
X

Varanasi News: टमाटर के बढ़े हुए दामों ने सियासी घमासान मचा दिया है। समाजवादी पार्टी के बाद अब कांग्रेस पार्टी भी टमाटर की महंगाई पर राजनीति के मैदान में कूद पड़ी है। कांग्रेस नेता टमाटर की रखवाली के लिए बाउंसर लगाने वाले सब्जी विक्रेता और उसके बेटे से मिलने के लिए जिला कारागार पहुंचे।

पीड़ित को हर संभव मदद का दिया भरोसा

कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि महंगाई के खिलाफ विरोध प्रकट करने वाले दुकानदार को प्रशासनिक उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा। बता दें कि लंका नगवां के रहने वाले दुकानदार राज नारायण यादव अपनी दुकान पर बाउंसर लगाकर टमाटर बेचने का काम कर रहे थे, और साथ ही महंगाई के खिलाफ 2, 4 प्रिंटआउट भी लगा रखे थे। जिस पर महंगाई के विरोध में कुछ लाइने लिखी हुई थीं, जो कि प्रशासन को नागवार गुजरी और अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए प्रशासन ने दुकानदार राजनारायण को व उनके पुत्र विकास यादव को जिला कारागार में डाल दिया। उत्पीड़न का शिकार हुए गरीब दुकानदार से आज कांग्रेस जनों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला, महानगर अध्यक्ष की अगुवाई में जिला कारागार में जाकर मुलाकात की साथ ही पीड़ित को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार

मुलाकात करने के के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे ने बताया कि समाज मे जहां भी गलत होगा कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता खड़ा मिलेगा। आज हम सबने अपने प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर गरीब सब्जी विक्रेता से मुलाकात की है और भरोसा दिलाया हैं कि उन्हें हर स्तर पर कांग्रेस जन सहयोग करेंगे। स्थानीय प्रशासन पर विपक्ष को कुचलने का आरोप लगाते हुए राघवेंद्र चौबे ने चेताया कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार हैं, लेकिन सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेताओं के इशारे पर लगातार विपक्ष को दबाने का प्रयास किया जा रहा हैं, जिसे कांग्रेस का सिपाही कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, फ़साहत हुसैन बाबू, हसन मेहदी कब्बन, ऋषभ पाण्डेय, अब्दुल हमीद डोडे, रोहित दुबे, मनोज यादव, मो. उज्जेर, इलियास शामिल रहे।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story