Varanasi News: रील (Reel) बनाने वालों की चपेट में आकर जूनियर इंजीनियर की मौत, युवक गंभीर रूप से घायल

Varanasi News: फ्लाईओवर से रील बना रहे युवक की तेज रफ्तार बाइक फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। फ्लाईओवर के नीचे से निकल रहे रेलवे के जूनियर इंजीनियर और उसके दोस्त के ऊपर बाइक गिरी, जिससे मौके पर ही रेलवे के जूनियर इंजीनियर ने दम तोड़ दिया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 17 July 2023 10:38 AM GMT
Varanasi News: रील (Reel) बनाने वालों की चपेट में आकर जूनियर इंजीनियर की मौत, युवक गंभीर रूप से घायल
X
मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Varanasi News: आज की युवा पीढ़ी रील बनाने के चक्कर में अपना और दूसरों का भी जीवन खतरे में डाल रही है। वाराणसी में रविवार की शाम शिवपुर थाना क्षेत्र के दानुपुर रिंग रोड के फ्लाईओवर से रील बना रहे युवक की तेज रफ्तार बाइक फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। फ्लाईओवर के नीचे से निकल रहे रेलवे के जूनियर इंजीनियर और उसके दोस्त के ऊपर बाइक गिरी, जिससे मौके पर ही रेलवे के जूनियर इंजीनियर ने दम तोड़ दिया। बाइक चला रहा उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज मंडलीय चिकित्सालय में चल रहा है।

युवक अपनी गर्लफ्रेंड और बाइक सहित फ्लाईओवर के नीचे गिरा

पुलिस के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के गंजारी गांव के रहने वाले मृतक सर्वेश शंकर प्रयागराज रेलवे में विद्युत विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत थे। अपने एक दोस्त के साथ बाइक से शहर से अपने घर की तरफ लौट रहा था। चांदमारी के पास फ्लाईओवर के नीचे जैसे ही दोनों पहुंचे कि तभी पुल के ऊपर रील बना रहे शिव जायसवाल और उसकी गर्लफ्रेंड दोपहिया गाड़ी समेत पुल के नीचे गिर गये। जिससे घटनास्थल पर ही सर्वेश की मौत हो गई। पुल के ऊपर से गिरने की वजह से शिव जायसवाल और उसकी गर्लफ्रेंड भी घायल हो गई।

गर्लफ्रेंड घायलवस्था में ही फरार

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शिव जायसवाल को अस्पताल में भर्ती करवाया। मौका देखकर शिव जायसवाल की गर्लफ्रेंड घायलवस्था में ही फरार हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

रील बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

वाराणसी के डिप्टी पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी पुलिस चौकी अंतर्गत रील बनाने के चक्कर में पुल के ऊपर से बाइक गिरने की वजह से एक शख्स की मौत हो गई। पुल से गिरने वाला युवक घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। साथ ही डिप्टी पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने बताया कि पुलिस रील बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी। हाईवे पर रील बनाने वालों पर शिकंजा कसा जाएगा और गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होगा।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story