×

औरैया: अधिवक्ता एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह, वकीलों ने लिया ये प्रण

शपथ ग्रहण समारोह में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी सदर रमेश चंद्र यादव ने कहा कि पीड़ितों और अधिकारियों के बीच की कड़ी अधिवक्ता होता है।

Chitra Singh
Published on: 6 Feb 2021 12:02 PM GMT
औरैया: अधिवक्ता एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह, वकीलों ने लिया ये प्रण
X
औरैया: अधिवक्ता एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह, वकीलों ने लिया ये प्रण

औरैया। सदर तहसील में शनिवार को राज्य के अधिवक्ता एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। समारोह में राज्य विधिज्ञ परिषद प्रयागराज के उपाध्यक्ष पंकज मिश्रा ने अध्यक्षता की। जबकि मुख्य अतिथि के रूप में एसडीएम सदर रमेश चंद्र यादव मौजूद रहे।

महामंत्री पद के लिए चुने गए अरविंद

गत दिनों हुए राजस्व अधिवक्ता एसोसिएशन के चुनाव में राम विनोद शुक्ला अध्यक्ष निर्वाचित हुए जबकि अरविंद सिंह तोमर महामंत्री पद पर चुने गए। शनिवार को आयोजित किए गए शपथ ग्रहण समारोह में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी सदर रमेश चंद्र यादव ने कहा कि पीड़ितों और अधिकारियों के बीच की कड़ी अधिवक्ता होता है। इसलिए आप लोग अधिक से अधिक समय अपने कार्य में लगे रहकर पीड़ितों की मदद करें। जिससे कि उन्हें बेवजह चक्कर न काटना पड़े।

Meerut Update: पुलिस ने 4 घंटे में किया बड़ा खुलासा, मृतक के दोस्त निकलें हत्यारे

‘अधिवक्ताओं का कार्य लोगों की मदद’

उन्होंने कहा कि यदि अधिवक्ता प्रदर्शन आदि करने लगते हैं। इससे आने वाले लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। उपाध्यक्ष अंकज मिश्रा ने कहा कि अधिवक्ताओं का कार्य लोगों की मदद करना है न कि आंदोलन करते हुए राजनीति करना। उन्होंने सभी अधिवक्ताओं को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।

oath ceremony

शपथ समारोह

इस दौरान अध्यक्ष राम विनोद शुक्ला, उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, महामंत्री अरविंद सिंह तोमर, मंत्री ऋषभ शुक्ला, कोषाध्यक्ष हरिभानु अवस्थी, पुस्तकालय अध्यक्ष हरि कृष्ण यादव, लेखा परीक्षक अनिल कुमार श्रीवास्तव, सदस्य राजवीर सिंह, श्रीगोपाल, सूर्य प्रकाश एवं प्रदीप कुमार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

हैवानियत से कांपा मेरठ: किशोर की लाश को भी नहीं छोड़ा, देख दहल उठे लोग

कई अधिवक्ता रहें मौजूद

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष शेखर मिश्रा, पूर्व महामंत्री रंजना दीक्षित के अलावा आनंद चतुर्वेदी, दीपक बाबू सक्सेना, राजेश चंद्र, सतीश द्विवेदी, शिशुपाल सिंह, अमित भारती, नितिन सक्सेना सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story