×

Meerut Update: पुलिस ने 4 घंटे में किया बड़ा खुलासा, मृतक के दोस्त निकलें हत्यारे

पुलिस ने घटना में शामिल दो किशोरों को गिरफ्तार कर मात्र चार घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है। मृतक का नाम अशरफ (१६) निवासी थाना लिसाड़ी गेट है।

Chitra Singh
Published on: 6 Feb 2021 11:40 AM GMT
Meerut Update: पुलिस ने 4 घंटे में किया बड़ा खुलासा, मृतक के दोस्त निकलें हत्यारे
X
Meerut Update: पुलिस ने 4 घंटे में किया बड़ा खुलासा, मृतक के दोस्त निकलें हत्यारे

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में देर रात ईटों से वार कर किशोर की हत्या कर दी गई। शिनाख्त मिटाने के लिए हत्यारों ने शव को जला दिया। आज सुबह इलाके के लोंगो की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने 4 घंटे में किया खुलासा

पुलिस ने घटना में शामिल दो किशोरों को गिरफ्तार कर मात्र चार घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है। मृतक का नाम अशरफ (१६) निवासी थाना लिसाड़ी गेट है। एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि संजय पुत्र नंद किशोर का थाना कोतवाली क्षेत्र के वेदवाड़ा में प्लाट है। आज सुबह आसपास के दुकानदारों देखा की प्लॉट में एक शव पड़ा है, जिसे कुत्ते नोच रहे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। सबके पास थी खून से सनी ईटी पड़ी थी। आरोपितों ने किशोर कि पहले ईटों से वार का हत्या की और फिर सब को जला दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया गया परंतु शिनाख्त नही हो पाई।

रायबरेली में पलटा गोवंश से भरा ट्रक, आधा दर्जन की मौत

सीटीवी कैमरे में दिखे 2 संदिग्ध

एसपी सिटी के अनुसार कोतवाली पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीटीवी कैमरे चैक किये गये तो इनमें दो किशोर संदिग्ध दिखे। मुखबिरों द्वारा इनकी पहचान कराई गई,जिसके बाद दोंनो किशोरों जिनमें एक थाना नौचंदी क्षेत्र का निवासी १४ वर्षीय किशोर है व दूसरा थाना मेडिकल क्षेत्र निवासी १६ वर्षीय किशोर है को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया। दोंनो अभियुक्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

MURDER

तीनों नशा करने के आदी

एसपी सिटी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम तीनों नशा करने के आदी हैं। देर रात हमारा अशरफ से झगड़ा हुआ, जिसके उपरान्त हम दोंनो अशरफ को वेदवाड़ा में खाली पड़े प्लॉट में ले गये जहां हमने अशरफ के सर पर भारी पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी तथा साक्ष्यमिटाने केलिए सलूचन डालकर उसके शव को जलाकर भाग निकले।

हैवानियत से कांपा मेरठ: किशोर की लाश को भी नहीं छोड़ा, देख दहल उठे लोग

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story