×

सोशल मीडिया पर रिवाल्वर के साथ युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर का एक युवक सोशल मीडिया पर अवैध रिवाल्वर के साथ प्रदर्शन कर रहा है जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस पुलिस ने युवक पहचान की और उसको उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 March 2021 7:57 PM GMT
सोशल मीडिया पर रिवाल्वर के साथ युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
युवक ने अवैध रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने युवक को उसके साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

कानपुर: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वायरल होता रहता है। इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कई लोग अपनी पहचान बनाने के लिए करते हैं, लेकिन कानपुर एक युवक ऐसा करना भारी पड़ गया और उसे जेल जाना पड़ा।

दरअसर कानपुर का एक युवक सोशल मीडिया पर अवैध रिवाल्वर के साथ प्रदर्शन कर रहा है जिसका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस पुलिस ने युवक पहचान की और उसको उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया में दबंग दिखने की चाहत ने उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

कानपुर में एक युवक ने अवैध रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने युवक को उसके साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसके पास से रिवाल्वर व जिंदा कारतूस बरामद किया है।



ये भी पढ़ें...रायबरेली: स्‍कूल में महिला शिक्षकों के बीच जमकर मारपीट, BSA ने की काईरवाई

मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अभिषेक आनंद है और उसने अवैध रिवाल्वर के साथ अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें वह हाथ में रिवाल्वर लेकर उसे चूमता और घूमता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही उसने रिवाल्वर के साथ अपनी फोटो को गाने के साथ अपलोड किया है।

सोशल मीडिया पर अवैध रिवाल्वर के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

डीआईजी का बयान

डीआईजी कानपुर प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर असलहे के साथ एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा था जिसे उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और आर्म एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। आपके माध्यम से अपील करना चाहता हूं कि नवयुवक सोशल मीडिया में दबंगई दिखाने के लिए असलहों का इस्तेमाल न करें। अगर युवा अपनी छवि गढ़ने के लिए ऐसे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में डालते हैं तो उनके साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया जाएगा।

सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो बना कर डालने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।लोग ऐसा न समझें कि वह वास्तव में कोई अपराध नही कर रहे हैं। अगर वह ऐसा करते हैं तो जो कारवाही अपराधियों के साथ होती है वैसी ही कार्यवाही इस तरह का कृत्य करने वालों पर भी होगी।

इनपुट: अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story