×

विकास दुबे की पत्नी लेगी बदला! अंतिम संस्कार के बाद बोलीं- 'सबका हिसाब करूंगी'

कानपुर के भैंसा कुंड में विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पत्नी ऋचा का गुस्सा फूटा। वह मीडिया कर्मियों के सामने तो नहीं आईं लेकिन दूर खड़ी मीडिया को भद्दी गालियां देती और कोसती हुईं सुनाई दी।

Shivani
Published on: 10 July 2020 5:43 PM GMT
विकास दुबे की पत्नी लेगी बदला! अंतिम संस्कार के बाद बोलीं- सबका हिसाब करूंगी
X

कानपुरः उत्तर प्रदेश का गैंगेस्टर और 8 पुलिसकर्मियों की मौत का मुख्य आरोपी विकास दुबे का सुबह एनकाउंटर होने के बाद देर शाम अंतिम संस्कार हुआ। कानपुर के भैंसा कुंड में विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पत्नी ऋचा का गुस्सा फूटा। वह मीडिया कर्मियों के सामने तो नहीं आईं लेकिन दूर खड़ी मीडिया को भद्दी गालियां देती और कोसती हुईं सुनाई दी।

कड़ी सुरक्षा में विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार

यूपी में मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम हुआ और शाम तक शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। करीब शाम सवा सात बजे कानपूर के भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह पर परिजन विकास का शव लेकर पहुंचे, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान विकास की पत्नी ऋचा, बेटे के अलावा कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। वहीं कई थानों की फ़ोर्स भी मौके पर मौजूद रही।

अंतिम संस्कार के दौरान भड़कीं विकास की पत्नी ऋचा

बता दें कि विकास की पत्नी ऋचा और नाबालिग बेटे को कल रात में ही यूपी पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया था और कानपुर पुलिस कस्टडी में रखा था। वहीं आज विकास के एनकाउंटर के बाद उन दोनों को छोड़ दिया गया। मामले में एसएसपी कानपुर दिनेश कुमार पी ने कह कि वारदात के समय उनकी पत्नी ऋचा मौजूद नहीं थी और इस एनकाउंटर में उनकी को भूमिका न पाए जाने पर छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ेंः विकास का बड़ा राज: बुलेटप्रूफ जैकेट ने उड़ाए सबके होश, पुलिस भी है हैरान

मीडियाकर्मियों को दी गालियाँ

वहीं जब ऋचा को पति के एनकाउंटर का पता चला तो वह फूट-फूट कर रोने लगी। भैसा कुंड में उन्हें मीडिया को गाली देते सुना गया। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी। ऋचा ने गुस्से में कहा, 'भाग जाओ, जिसने जैसा सलूक किया है, उसको वैसा ही सबक सिखाऊंगी। अगर जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story