×

रायबरेली: चोरी करने आए हिस्ट्रीशीटर की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र में ग्रामीणों ने चोरी करते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Ashiki
Published on: 9 March 2021 1:23 PM GMT
रायबरेली: चोरी करने आए हिस्ट्रीशीटर की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, हालत नाजुक
X
रायबरेली: चोरी करने आए हिस्ट्रीशीटर की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, हालत नाजुक

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र में ग्रामीणों ने चोरी करते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। गनीमत ये रही कि मौके पर पुलिस पहुंच गई, पुलिस ने किसी सूरत में उसकी जान बचाई। उधर, ग्रामीणों की पिटाई में हिस्ट्रीशीटर की हालत बिगड़ गई है, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: बस्ती: मंडलायुक्त ने जिले के विकास कार्यों की समीक्षा की, दिए कड़े निर्देश

ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के तौधकपुर गांव की है। हिस्ट्रीशीटर अमित त्रिवेदी पुत्र रविंद्र नाथ बाइक चोरी करने के इरादे से गांव में पहुंचा था, ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने हिस्ट्रीशीटर अमित त्रिवेदी को पकड़ कर इतनी बेरहमी से मारा कि उसकी हालत नाजुक हो गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210309-WA0036.mp4"][/video]

किसी तरह इसकी सूचना लालगंज कोतवाली को लगी, कांस्टेबल दीपक सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को लालगंज सीएससी पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे रायबरेली के जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर भी उसकी हालत नाजुक बनी है कई टांके लगे हुए हैं। वो बोलने की अवस्था में नहीं है।

[video width="640" height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210309-WA0034.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: कानपुर देहात: जब विकास भवन में अचानक पहुंचे डीएम, सबकी जमकर ली क्लास

वहीं इस पूरे प्रकरण में जब रायबरेली पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो उन्होंने बताया इस पूरे मामले में मारपीट करने वाले दो व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है एवं आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर कानून व्यवस्था संबंधित कोई भी समस्या नही है।

रिपोर्ट: नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Ashiki

Ashiki

Next Story