×

विनय कटियार बोले, रामजन्मभूमि को लेकर कोई समझौता नहीं

सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले का मध्यस्थता के जरिए हल करने के लिए शुक्रवार को मध्यस्थता पैनल के ऐलान के बाद भाजपा के पूर्व सांसद एवं अयोध्या मामले में कभी फायरब्रांड नेता रहे विनय कटियार ने लचीला रुख अपनाते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले का स्वागत है, लेकिन साथ ही यह भी दोहराया जहां रामजन्मभूमि है उस स्थान से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

Dharmendra kumar
Published on: 8 March 2019 8:57 AM GMT
विनय कटियार बोले, रामजन्मभूमि को लेकर कोई समझौता नहीं
X
बाबरी विध्वंस मामला: लालू बोले- मोदी ने आडवाणी को फंसाया, विनय कटियार ने कहा- हो सकता है ...

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले का मध्यस्थता के जरिए हल करने के लिए शुक्रवार को मध्यस्थता पैनल के ऐलान के बाद भाजपा के पूर्व सांसद एवं अयोध्या मामले में कभी फायरब्रांड नेता रहे विनय कटियार ने लचीला रुख अपनाते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले का स्वागत है, लेकिन साथ ही यह भी दोहराया जहां रामजन्मभूमि है उस स्थान से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें.....कूली नंबर 1 के रीमेक में नजर आएंगे वरुण धवन, कौन सी हीरोइन बनेगी करिश्मा कपूर

भाजपा के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत है सत्कार है, लेकिन इस बात को भी ध्यान में रखना होगा कि जहां राम की जन्म भूमि है, जहां पूजा और अर्चना होती है जिस स्थान को लेकर ढाई तीन लाख लोग बलिदान हो गए कई बार युद्ध हो चुका उस स्थान पर ही राम मंदिर का निर्माण होगा। दुनिया की कोई भी ताकत उसको रोक नहीं सकती पूजा अनवरत चलती रहेगी।

यह भी पढ़ें.....जानिए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से जुड़े रोचक तथ्य

मध्यस्था की बात पहले भी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर जी ने भी प्रयास किया था, लेकिन दोनों की सरकार चली गई इसलिए मामला लटक गया ऐसी स्थिति में कुछ भी कहना कठिन है।

यह भी पढ़ें.....पूर्व प्रधान ने प्रधान और बेटे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों की हालत गंभीर

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story