×

मेरठ में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हिंसक संघर्ष, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के सराय मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर पथराव और फायरिंग हो गई। इतना ही नहीं एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में आग भी लगा दी।

Aditya Mishra
Published on: 23 March 2020 12:35 PM GMT
मेरठ में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हिंसक संघर्ष, तीन घायल
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के सराय मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर पथराव और फायरिंग हो गई। इतना ही नहीं एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में आग भी लगा दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना में तीन लोगों के घायल होने की जानकारी है जिनकों अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर इलाके के लोंगो में इस बात को लेकर गहरा आक्रोश है कि शहर में लोक डाउन होने के बावजूद भी पुलिस सड़कों पर थी उसके बावजूद भी घटना पर पहुंचने में पुलिस को काफी देरी लगी जिससे घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

मेरठ पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, एक लाख रुपये का इनामी कुख्यात बदमाश रवि मलिक उर्फ भूरा गिरफ्तार

पहले से चल रही थी पुरानी रंजिश

मिली जानकारी के अनुसार थाना ब्रह्मपुरी इलाके के सराय मोहल्ला में अमीरुद्दीन और नदीम के परिवार में पिछले तीन सालों से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी। आज भी अमीरुद्दीन के बेटा जीशान और नदीम के बेटे शादाब में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और जमकर पथराव हुआ। इतना ही नहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरों पर फायरिंग करना शुरू कर दी जिसमें कई लोग घायल हो गए।

अमीरुद्दीन पक्ष का आरोप है कि नदीम पक्ष के लोगों ने उनके घर में घुस कर आग लगा दी जिससे उनके घर में रखा हुआ काफी सामान जलकर राख हो गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दोनों पक्ष से कई लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है

घटना के सबंध में एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि 2017 के दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही थी इसी को लेकर आज विवाद हुआ है। उन्होंने बताया कि फिलहाल दोंनो ही पक्षों के कुछ लोंगो को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। एसपीसिटी के अनुसार घटना में शामिल लोंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें...मेरठ: परिवार परामर्श केंद्र में भिड़े दोनों पक्ष, जानें पूरा मामला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story