×

मेरठ: परिवार परामर्श केंद्र में भिड़े दोनों पक्ष, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र में समझौते की तारीख पर आए दोनों पक्षों मायका और ससुराल वालों में मारपीट हो गई।

Aradhya Tripathi
Published on: 7 March 2020 2:39 PM GMT
मेरठ: परिवार परामर्श केंद्र में भिड़े दोनों पक्ष, जानें पूरा मामला
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र में समझौते की तारीख पर आए दोनों पक्षों मायका और ससुराल वालों में मारपीट हो गई। घटना से वहां अफरा- तफरी मच गई। मौके पर मौजूद अन्य लोगों और पुलिस वालों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों के दो- दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

दहेज को लेकर शुरू हुआ विवाद

परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी मोनिका जिंदल ने बताया कि भोला रोड के शेखपुरी निवासी जासमीन (२२) की शादी दो साल पहले रछौती निवासी साजिद (२५) से हुई थी। आरोप है कि कुछ दिन तो सब ठीक चला लेकिन इसके बाद दहेज की मांग को लेकर जासमीन को परेशान किया जाने लगा।

आरोप है कि छह महीने पहले साजिद पत्नी को बिना बताए सऊदी अरब चला गया। वहां से उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों को फोन कर इसकी जानकारी दी। मायके वाले बेटी को घर ले आए।

ये भी पढ़ें- HAPPY HOLI: अब डॉक टिकट पर अपनी फोटो के साथ दें बधाई संदेश

शुरुआत में तो जासमीन के परिवार ने खानदान के बुजुर्ग लोंगो से मदद लेकर मामले का समाधान करने की कोशिश लेकिन जब सफलता नही मिली तो फिर पुलिस की मदद ली गई। तभी से मामला परिवार परामर्श केंद्र में चल रहा है।

दोनों पक्षों का हो रहा चालान

आज दोनों परिवार के लोगों को पुलिस लाइन में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौजूद पुलिसकर्मी और अन्य लोगों ने उनको समझाने और रोकने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के दो दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस ने बरपाया कहर, यहां बीमारी की चपेट में आने से एक सांसद की मौत

थाना सिविल लाइन प्रभारी ऋषि पाल शर्मा के अनुसार दोंनो पक्षों का चालान किया जा रहा है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story