×

सीएम व स्वास्थ्य मंत्री की आफतः अस्पताल के दौरे के बाद वार्ड ब्वाय निकला पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शुक्रवार को योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रकाश सिंह जिला अस्पताल के निरीक्षण पर पहुंचे।

Roshni Khan
Published on: 26 Jun 2020 11:08 AM GMT
सीएम व स्वास्थ्य मंत्री की आफतः अस्पताल के दौरे के बाद वार्ड ब्वाय निकला पॉजिटिव
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शुक्रवार को योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रकाश सिंह जिला अस्पताल के निरीक्षण पर पहुंचे। मंत्री द्वारा अस्पताल का निरीक्षण करके निकलते ही उसी अस्पताल के वार्ड ब्वाय की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने से जिले में हड़कंप मच गया है। हैरान करने वाली बात ये है कि मंत्री जिस समय अस्पताल का निरीक्षण कर रहे थे उस समय उक्त वार्ड ब्वाय उसी अस्पताल में ड्यूटी कर रहा था।

ये भी पढ़ें:विदेशी जमातियों को ब्लैकलिस्ट करने के खिलाफ सुनवाई, SC ने मांगा जवाब

कुछ दिन पहले स्वास्थ्य मंत्री कनिका कपूर मामले में चर्चा का विषय बने थे। जानकारी के अनुसार जिले में आज स्वास्थ्य मंत्री जयप्रकाश सिंह का दौरा था। मंत्री ने यहां पहुंचकर जिला अस्पताल की ओपीडी का निरीक्षण किया। उसके बाद वो टेलीमेडिसिन कक्ष पहुंच गए, जहां बेहतर कार्य व्यवस्था देखकर वो दंग रह गए। उन्होंने कहा कितना अच्छा टेली मेडिसिन बना हुआ है। उन्होंने जिला अस्पताल के वार्डो में मरीजों का हालचाल पूछा उसके बाद महिला हॉस्पिटल के लिए वो रवाना हुए। महिला हॉस्पिटल में मंत्री ने ऑपरेशन थिएटर देखा उसके बाद एसएनसीयू वार्ड का निरीक्षण किया। उनके निरीक्षण के दौरान सीएमओ और सीएमएस मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:CWC की बैठक में राहुल गांधी के लिए उठी ये मांग, पार्टी में हो सकते हैं ये बदलाव

उधर मंत्री ने जिस जिला अस्पताल का कुछ घंटे पहले निरीक्षण किया कुछ देर बाद उसी हास्पिटल के एक्सरे कक्ष में ड्यूटी दे रहा वार्ड ब्वाय सूरज पाल की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आ गई। वार्ड ब्वाय की रिपोर्ट पाजिटिव आते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) एनके श्रीवास्तव ने बताया कि 23 जून को वार्ड का सैंपल लिया गया था आज उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि उसे रेयान L1 में शिफ्ट किया जा रहा है और एक्सरे कक्ष को सील कर दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story