जानिए पुलिस हिरासत में ऐसा क्या हुआ, मर्डर के आरोपी ने कर लिया सुसाइड?

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में उस हड़कंप मच गया जब एक युवक ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही आलाधिकारी थाने पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी।

Aditya Mishra
Published on: 23 Jun 2019 1:10 PM GMT
जानिए पुलिस हिरासत में ऐसा क्या हुआ, मर्डर के आरोपी ने कर लिया सुसाइड?
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में उस हड़कंप मच गया जब एक युवक ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होते ही आलाधिकारी थाने पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने में एक इंस्पेक्टर और एक अन्य पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक थाना बिसारतगंज में हत्यारोपी रामवीर ने थाने में अंगोछे से फांसी लगाई थी। बताया जा रहा है कि रामवीर शौच के लिए गया था तभी मौका पाकर रामवीर ने शौचालय में आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें...बरेली: ये क्या, यहां 50 रुपये के लिए ही कर दिया रिश्ते का खून

एसएसपी मुनिराज ने बताया रामवीर को बीते दिन ने पुलिस ने एक हत्या के मामले में संदिग्ध होने के चलते पुलिस कस्टडी में लिया था पूछताछ में उसने श्याम सिंह की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

इस सम्बन्ध में पुलिस अन्य तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने वाली थी तब तक यह घटना घटित हो गई। आपको बता दे कुछ दिन पहले बिशारतगंज रेलवे ट्रेक पर एक शख्स का शव मिला था। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला संदिग्ध लगा जब जांच शुरू की तो मामला हत्या का निकला।

रामवीर के एक करीबी ने बताया कि रामवीर और श्याम सिंह सगे रिश्तेदार है। रामवीर ने श्याम सिंह को 18 तारीख को किसी काम का बहाना बनाकर बुलाया था इसके बाद श्यामवीर की हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया था।

ये भी पढ़ें...बरेली में टेंपो और पिकअप में भीषण भिड़त, बच्चे समेत तीन की मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story