लॉकडाउन में कालाबाजी: पुलिस ने ऐसे किया खेल खत्म, माफियाओं का हुआ ये हाल….

कोरोना जैसी महामारी के कहर को लेकर जहां सभी देश इस बीमारी से जूझ रहे है तो देश के प्रधानमंत्री द्वारा भी भारत देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। तो वही जनपद बिजनौर में कालाबाजी का खेल शुरु हो गया है।

फैसल खान 

बिजनौर: कोरोना जैसी महामारी के कहर को लेकर जहां सभी देश इस बीमारी से जूझ रहे है तो देश के प्रधानमंत्री द्वारा भी भारत देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। तो वही जनपद बिजनौर के चांदपुर में खाद्यान्न माफियाओं द्वारा 48 कुंटल गेहूं की कालाबाजारी कर उसे चक्की में ले जाकर पीसा जा रहा था। सूचना पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार और नायब ने 48 कुंटल गेहूं को बरामद किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने खाद्यान्न माफिया के खिलाफ मुकदमा लिख कर उनको पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है।

21 दिनों के लिए लॉक डाउन

कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर जहां जिला प्रशासन द्वारा पूरे जनपद बिजनौर को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया गया है। तो वही जीवन में उपयोगी सभी वस्तुओं को जिला प्रशासन द्वारा हर नागरिक को देने के लिए योजना तैयार की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः 10 करोड़ गरीबों तक सीधे पहुंचेगा पैसा, बड़े आर्थिक पैकेज पर काम कर रही सरकार

48 कुंटल गेहूं की हो रही थी कालाबजारीः

जनपद बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र में खाद्यान्न की चोरी कर उसे एक आटा चक्की में ले जाकर गेंहू को पीसने की प्रक्रिया खाद्यान्न माफियाओं द्वारा की जा रही थी।

ये भी पढ़ेंः यहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

पुलिस ने किया गेंहू जब्त

सूचना पर पहुंचे एसडीएम घनश्याम वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि खाद्यान्न गोदामों द्वारा उचित दर पर विक्रेताओं को खाद्यान्न भेजा जा रहा है। जिसमें 48 कुंतल गेहूं चांदपुर के व्यापारी मलेशिया के दुकान पर पहुंचना था। जो दुकान पर ना पहुंच कर सराय रफी मोहल्ले के फारुख की आटा के चक्की में गेहूं को उतारने की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन: प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट, डीएम-एसपी की अपील- घरों में रहें लोग

खाद्यान्न माफिया फरार

सूचना मिलने पर तहसीलदार और नायब साहब को भेजा गया। सूचना सही होने पर तहसीलदार द्वारा चांदपुर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची चांदपुर पुलिस ने जहां आटा चक्की से 48 कुंटल गेहूं को बरामद किया है। तो वहीं फरार आटा चक्की मालिक फारूक और उसके भाई की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App