×

जब बुजुर्ग महिला ने रवि किशन को सरेआम सुनाई खरी खोटी

गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उनका सामना एक ऐसी बुजुर्ग महिला से जो हो गया जिसकी वजह से उन्हें काफी फजीहत झेलनी पड़ी। रविकिशन से मिलने वाली महिला सरकारी आवास की मांग कर रही थी।

Dharmendra kumar
Published on: 13 July 2019 3:09 PM GMT
जब बुजुर्ग महिला ने रवि किशन को सरेआम सुनाई खरी खोटी
X

वाराणसी: गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उनका सामना एक ऐसी बुजुर्ग महिला से जो हो गया जिसकी वजह से उन्हें काफी फजीहत झेलनी पड़ी। रवि किशन से मिलने वाली महिला सरकारी आवास की मांग कर रही थी। बुजुर्ग महिला की बात सुनने के बाद रवि किशन ने उसे पांच सौ रुपए थमा दिए और चलते बने। फिर क्या महिला भड़क उठी और उसने रविकिशन को खूब खरी-खरी सुनाई।

यह भी पढ़ें...विधायक बेटी और दलित पति के बाद अब अमरोहा की लड़की का देखें ये नया वीडियो

बेटे-बहू ने महिला को घर से निकाला

महिला का नाम मीरा कपूर बताया जा रहा है। वह कानपुर की रहने वाली है, जबकि मायका बनारस के लोहारी टोला में है। महिला के मुताबिक बेटे और बहू से उसे घर से निकाल दिया है। मायके में जो मकान था, अब वो विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर के नाम पर अधिग्रहित हो चुका है। भाई पैसे लेकर दूसरी जगह चला गया है। ऐसे में जब उसे इस बात की खबर मिली की रविकिशन बाबा दरबार में दर्शन के लिए आए हैं तो वह इंसाफ की उम्मीद लिए पहुंच गई।

यह भी पढ़ें...वेद और शास्त्र की ऋचाओं से गूंज उठा बनारस का संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय

रविकिशन ने उसकी पूरी बात सुनी लेकिन मदद के नाम पर पांच सौ रुपए का नोट थमा दिया। इसके बाद तो महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने कहा कि सांसद से मैंने मदद मांगी है, भीख नहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story