विधवा पर चढ़ा प्यार का परवान, 20 साल के युवक संग लिए सात फेरे

दो वर्ष पूर्व जटपुरा गांव निवासी 60 वर्षीय विधवा केसरबती की मिस काॅल के जारिये जिला हरदोई निवासी बीस वर्षीय राकेश पाल से हो हुई थी, धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे को जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया।

सैदनगर: ​ कहते हैं जब प्यार होता है तो न उम्र देखी जाती और न ही जात. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के थाना अजीम नगर क्षेत्र में देखने को मिला। जहां एक साठ वर्षीय विधवा महिला को 20 वर्षीय युवक से प्यार हो गया और सात फेरे लेकर दोनों एक दूसरे के बंधन में बंध गये।

ये है पूरा मामला

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के थाना अजीमनगर क्षेत्र के जटपुरा गांव का है। बता दें कि दो वर्ष पूर्व जटपुरा गांव निवासी 60 वर्षीय विधवा केसरबती की मिस काॅल के जारिये जिला हरदोई निवासी बीस वर्षीय राकेश पाल से हो हुई थी, धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे को जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया।

शनिवार को हरदोई निवासी राकेश पाल अपनी प्रेमिका के घर जटपुरा आ पहुंचा और दोनों ने शादी रचाकर उम्र भर के लिए दोनों एक दूसरे के बंधन में बंध गए।

केसरवती ने बताया कि राकेश की 2 साल पहले रॉन्ग नंबर से मेरी बात हुई थी, तभी से हम दोनों आपस में वीडियो कॉल भी किया करते थे। दिनभर अनोखी प्रेम कहानी लोगों के बीच क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।

ये भी पढ़ें…जनवरी में जन्मे लोगों से करनी है शादी तो यहां जानिए कैसा होता है उनका स्वभाव

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

इससे पहले मुजफ्फरपुर के हत्था गांव में 30 वर्षीय युवक ने  70 वर्षीय विधवा से शादी रचाई थी। इस युवक की पहले भी शादी हो चुकी थी। पत्नी के अलावा उसे दो बच्चे भी हैं। वहीं, वृद्धा को नाती-नतिनी और पोता-पोती सहित भरा-पूरा परिवार है।

गांव के इस युवक का अपने दादी की उम्र की बुजुर्ग के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक की चौक पर पान की दुकान है, जबकि महिला वहीँ बगल में चाय-नाश्ते की दुकान चलाती है।

दुकानदारी के दौरान ही दोनों का आपस में प्यार बड़ा और कुछ ही दिनों में काफी जल्दी एक दूसरे से नजदीकी बढ़ी। बीते दिन गाँव में रहने वालों ने बैठक कर सामाजिक स्तर पर दोनों की शादी कराने का फैसला लिया। इसके बाद इन दोनों की जल्दी से जल्दी शादी करायी गयी।

ये भी पढ़ें…सरकार का बड़ा एलान: करो शादी-पाओ 10 ग्राम सोना, नए साल से होगी शुरुआत