×

प्रेमी-प्रेमिका से गंदी हरकत: पहना दी जूतों की माला, फिर किया ये काम

यूपी में कानून व्यवस्था के हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रहे हैं। लाख कोशिशों के बाद भी अराजक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 8:40 AM GMT
प्रेमी-प्रेमिका से गंदी हरकत: पहना दी जूतों की माला, फिर किया ये काम
X
प्रेमी-प्रेमिका से गंदी हरकत (file photo)

लखनऊ: यूपी में कानून व्यवस्था के हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रहे हैं। लाख कोशिशों के बाद भी अराजक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी कन्नौज मे एक प्रेम विवाह के बाद युगल को जूते की माला पहनाने का का मामला थम भी नही पाया था कि मैनपुरी जिले में भी असामाजिक तत्वों ने एक विधवा महिला और एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से इन दोनों को बचाने का काम किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बचाया और थाने लेकर आई। आरोप है कि ग्रामीणों ने विधवा महिला और युवक को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। उनके सिर मुंडवा दिए।

ये भी पढ़ें:ड्राइवर की केबिन में बैठकर लखनऊ से दिल्ली जा रही थी महिला, हेल्पर ने किया रेप

पहुंची पुलिस ने विधवा महिला और युवक को बचाया

मिली जानकारी के अनुसार मैनपुरी जिले से कोतवाली क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में विधवा महिला और युवक के साथ अमानवीय सलूक किया गया। इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। युवक की पत्नी भी काफी समय पहले मर चुकी है। इसके बाद दोनों गांव में ही एक साथ रहते हैं। ग्रामीण उनके रिश्ते का विरोध कर रहे थे। शुक्रवार दोनो को पकड़ कर भीड़ ने जूते-चप्पल की माला गले में डालकर गांव में घुमाया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने विधवा महिला और युवक को बचाया। इस बीच आरोपी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Mainpuri (couple face painted with black color) Mainpuri -couple face painted with black color (social media)

ये भी पढ़ें:twitter का बड़ा ऐलान: अब नहीं हो सकेगी कंटेंट की चोरी, ऐसे लगेगा लगाम

इससे दो दिन पहले ही कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के गांव बनियानी में दो साल पहले पति की मौत के बाद मायके में रह रही पांच बच्चों की विधवा मां को पड़ोसी दिव्यांग के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद मायके पक्ष के लोगों ने दोनों को बंधक बना लिया था। रात करीब दो बजे कमरे में बंधक बनाने के बाद महिला के चाचा और भतीजों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की थी।

दीपक कटारिया, मैनपुरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story