×

भूखे बच्चों के लिए पत्नी ने पड़ोसियों से मांगा खाना, पति ने दे दिया तीन तलाक

कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन है और हर तरफ खामोशी व उदासी है। लॉकडाउन ने लाखों लोगों की रोजी-रोटी छीन ली है। इसका असर लोगों की निजी जिंदगी पर पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

suman
Published on: 15 May 2020 6:11 PM GMT
भूखे बच्चों के लिए पत्नी ने पड़ोसियों से मांगा खाना, पति ने दे दिया तीन तलाक
X

बरेली: कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन है और हर तरफ खामोशी व उदासी है। लॉकडाउन ने लाखों लोगों की रोजी-रोटी छीन ली है। इसका असर लोगों की निजी जिंदगी पर पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

उत्तर प्रदेश के बरेली में शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। महिला का कहना है कि घर में खाने का एक दाना भी नहीं था। जिसके चलते वो पड़ोस के मोहल्ले से मांगकर लाए खाने से अपना और अपने दो बच्चों का पेट भरती थी। बस यही बात उसके पति को पसंद नहीं आई और गुस्से में आकर उसने तीन तलाक कर उसे घर से निकाल दिया।

यह पढ़ें...उम्मीद के स्टेशन पर पहुंची स्पेशल ट्रेन…! सूरत में सरकार की मूरत बिगाड़ दिया दलालों ने

इस मामले में महिला ने कुछ समाजसेवी लोगों से मदद मांगी है। फिलहाल पुलिस में शिकायत अभी दर्ज नहीं हुई है। एजाज नगर गौटिया में रहने वाली इस युवती की शादी करीब 10 साल पहले इलाके के एक युवक से हुई थी। युवती ने बताया कि पति मेलों में झूले लगाने का काम करता है।लॉकडाउन की वजह से काम- धंधा है। जिसकी वजह से खाने के लाले पड़ गए हैं।

बच्चों को भूखा देखकर उसने पिछले दिनों कई बार रिश्तेदारों और पड़ोसियों से मदद मांगी थी। परिचितों से मदद मांगना पति को अच्छा नहीं लगता था। वह कई बार इस बात पर उससे गाली-गलौज कर चुका था। लेकिन घर की माली हालत से तंग आकर पत्नी ने ये कदम उठाया।

suman

suman

Next Story