Agra News: पत्नी ने भाई और माँ के साथ मिलकर पति को जिंदा जलाया, युवक गंभीर रूप से झुलसा

Agra News: आगरा में पत्नी का खौफनाक कारनामा, भाई और माँ के साथ मिलकर पति को जिंदा जलाया , युवक गंभीर रूप से झुलसा, पड़ोसियों ने कराया अस्पताल में भर्ती , गंभीर हालत में चल रहा है युवक का इलाज , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

Rahul Singh
Published on: 21 July 2023 4:38 AM GMT
Agra News: पत्नी ने भाई और माँ के साथ मिलकर पति को जिंदा जलाया, युवक गंभीर रूप से झुलसा
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पत्नी का खौफनाक कारनामा सामने आया है । पत्नी ने भाई और मां के साथ मिलकर पति को घर के अंदर ही जिंदा जला दिया । युवक दर्द से छटपटा रहा था , जान बचाने की भीख मांग रहा था । युवक की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए । पड़ोसियों ने गंभीर रूप से झुलस चुके युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है । युवक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है । युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने युवक की पत्नी , साले और सास के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है । वारदात के बाद युवक का परिवार दहशत में हैं । पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है ।

ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का है पूरा मामला

युवक को जिंदा जला देने का ये मामला ट्रांस यमुना कॉलोनी क्षेत्र के टेढ़ी बगिया इलाके का है । इलाके में परिवार के साथ रहने वाली प्रीति पर अपने पति को जिंदा जलाने का आरोप है । घटना के बाद युवक धर्मेंद्र के भाई लोकेश ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है । थाने में दी गई तहरीर में लोकेश ने बताया है कि उसका परिवार नगला भूमा थाना जगनेर का रहने वाला है । 8 नवंबर 2019 को उसके भाई धर्मेंद्र सिंह उर्फ भूरा की शादी टेढ़ी बगिया थाना ट्रांस यमुना निवासी प्रीति के साथ हुई थी । लोकेश का आरोप है कि शादी के बाद से ही भाभी प्रीति का व्यवहार उनके परिवार के प्रति ठीक नहीं रहता था । भाभी प्रीति ज्यादातर समय अपने मायके में बिताती थी । 3 महीने पहले भाभी प्रीति अपने मायके चली गई थी ।

18 जुलाई 2023 को उनका बड़ा भाई धर्मेंद्र सिंह उर्फ भूरा अपनी पत्नी प्रीति को लेने के लिए टेढ़ी बगिया ससुराल गया था । आरोप है कि ससुराल में धर्मेंद्र के साले अजय सिंह , सास शीला और धर्मेंद्र की पत्नी प्रीति ने पेट्रोल डालकर धर्मेंद्र को घर के अंदर ही जिंदा जला दिया । धर्मेंद्र की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने धर्मेंद्र को बचाया । इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । धर्मेंद्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है । धर्मेंद्र की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है । धर्मेंद्र के भाई लोकेश की तहरीर पर पुलिस ने धर्मेंद्र की पत्नी प्रीति साले अजय और सास शीला के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है । वारदात की जानकारी के बाद हर कोई हैरत में है । लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक पत्नी खुद अपने सुहाग को मिटाना चाहती है । इतनी खिलौने वारदात को अंजाम दे सकती है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story