×

लॉकडाउन में पति पर भड़की पत्नी, चढ़ गई पानी की टंकी पर, कही ये बात

मौके पर पहुंची पुलिस महिला को समझा-बुझाकर टंकी से नीचे लेकर आई। इस दौरान महिला ने काफी देर तक टंकी के ऊपर हंगामा किया और पुलिस को छकाती रही।

राम केवी
Published on: 19 April 2020 10:41 AM GMT
लॉकडाउन में पति पर भड़की पत्नी, चढ़ गई पानी की टंकी पर, कही ये बात
X

रायबरेलीः लॉकडाउन के दौरान जब सभी पुरुष घर में बैठा दिये गए हैं तो ऐसे में तमाम घरों में आदमी अपनी खीझ पत्नी और बच्चों पर उतार रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में सामने आया है। जहां न सिर्फ पति पत्नी का झगड़ा घर की लक्ष्मण रेखा फांदकर बाहर आ गया बल्कि उसने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा दीं।

सरकार की घर की लक्ष्मण रेखा न पार करने की अपील को दरकिनार करते हुए यहां एक विवाहिता अपने पति से किसी बात पर नाराज होकर सड़कों पर आ गई और दनदनाते हुए सीधे पानी की टंकी पर चढ़ कर उसने आत्महत्या की कोशिश भी की।

दरअसल ये पूरा मामला रायबरेली जिले के डीह थाना क्षेत्र के कस्बे का बताया जा रहा है। थाना क्षेत्र मे पुलिस कितनी मुस्तैद है और लाकडाउन का कितना पालन करा रही उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब आज कस्बे मे एक महिला घर से दौड़ते हुए सड़क पर आई तो उस वक्त वहां अफरा-तफरी मच गई।

इन्हे भी पढ़ें

बंगाल में कोरोना पर विवाद, सरकार पर सही आंकड़े छिपाने का आरोप

कोबास मशीनों को मंजूरी: अब रोज हो सकेगी KGMU में 1200 कोरोना संदिग्धों की जांच

फूलों पर कोरोना का कहर: फूल खिले पर किसान मुरझाए, रोजी-रोटी का भारी संकट

बताया जा रहा है कि विवाहिता की पति से नोक झोंक हुई थी और वो पति की बात से नाराज होने के बाद घर से निकल सीधे पानी की टंकी पर चढ़ गई। कस्बे वालों ने जैसे ही महिला को पानी की टंकी पर चढ़े हुए देखा तो लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। तब तक लोग भी पानी की टंकी के नीचे जमा हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला को समझा-बुझाकर टंकी से नीचे लेकर आई। इस दौरान महिला ने काफी देर तक टंकी के ऊपर हंगामा किया और पुलिस को छकाती रही।

राम केवी

राम केवी

Next Story