×

प्रेमी के चक्कर में पत्नी ने पति की गला घोंटकर, की हत्या

मृतक  के भाई शिवरतन ने बताया कि  लालू की शादी 31 जनवरी 2019 को,  गांव लोरगवा जिला शाहजहापुर निवासी अर्चना से हुई थी। अर्चना का किसी लड़के से अबैध सम्बन्ध थे । शादी के बाद भी अर्चना ने युवक से सम्बन्ध नहीं छोड़े । इस बात को लेकर पति पत्नी में झगड़ा होता रहता था ।  

SK Gautam
Published on: 7 April 2019 9:26 AM GMT
प्रेमी के चक्कर में पत्नी ने पति की गला घोंटकर, की हत्या
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पति पत्नी के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है । जहां एक पत्नी ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी । पुलिस ने परिवार की शिकायत पर मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । फिलहाल घटना को लेकर क्षेत्र में किस्म किस्म की चर्चाएं है ।

जानकारी के मुताबिक बरेली के थाना फतेहगंज पूर्वी निवासी 22 वर्षीय लालू पुत्र वीरपाल की नशा देने के बाद गला दबाकर पत्नी ने हत्या कर दी । मृतक के भाई शिवरतन ने बताया कि लालू की शादी 31 जनवरी 2019 को, गांव लोरगवा जिला शाहजहापुर निवासी अर्चना से हुई थी। अर्चना का किसी लड़के से अबैध सम्बन्ध थे । शादी के बाद भी अर्चना ने युवक से सम्बन्ध नहीं छोड़े । इस बात को लेकर पति पत्नी में झगड़ा होता रहता था ।

ये भी देखें: नाबालिग बहनों के बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक

अर्चना करीब एक माह से अपने मायके में रह रही थी । उनका भाई लालू 10 दिन पहले अर्चना को बुलाकर घर लाया था । लेकिन उस समय भी अर्चना रास्ते में बहाने से उतर के भाग गई थी और शाम को प्रेमी से मिलने चली गई थी । लालू जबरदस्ती अर्चना को अपने साथ घर ले आया था । बीती रात अर्चना ने लालू को खाने में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया,उसके बाद गला दबा कर मार दिया । परिवार वालों को रात 10 बजे पता चला तब घर में कोहराम मच गया। रात को पुलिस को सूचना दी गई।

ये भी देखें: J&K राजमार्ग पर प्रति सप्ताह दो दिन यातायात प्रतिबंध का फैसला लागू

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और शव का पंचनामा पोस्टमार्टम को भेज दिया । वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लालू की पत्नी अर्चना को हिरासत में ले लिया और मामले की जाँच शुरू कर दी |

SK Gautam

SK Gautam

Next Story