×

यूपी में 'पाकिस्तान जिंदाबाद': मची अफरातफरी, सहमे इलाके के लोग

मामला कानपुर के नजीराबाद सर्किल का है, यहां वाई-फाई नेटवर्क पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नाम लिखा मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी।

Shivani
Published on: 4 Sep 2020 6:16 AM GMT
यूपी में पाकिस्तान जिंदाबाद: मची अफरातफरी, सहमे इलाके के लोग
X
मामला कानपुर के नजीराबाद सर्किल का है, यहां वाई-फाई नेटवर्क पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नाम लिखा मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी।

कानपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हाल ही में जांच एजेंसियों ने पाकिस्तानी एजेंट की गिरफ्तारी की थी, जो भारत की जानकारी पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठनों तक पहुंचता था। ऐसे में प्रदेश में आतंकी गतिविधियों को लेकर पुलिस पहले से अलर्ट पर है। इस बीच उस समय हड़कंप मच गया जब कानपुर में वाईफाई नेटवर्क पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' नाम लिख कर आने लगा।

वाई-फाई नेटवर्क पर लिखा 'पाकिस्तान जिंदाबाद'

दरअसल, मामला कानपुर के नजीराबाद सर्किल का है, यहां वाई-फाई नेटवर्क पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नाम लिखा मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस उस शख्स की तलाश में है, जिसके वाईफाई नेटवर्क पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नाम लिखा है। वहीं पुलिस विभाग इस मामले को गंभीरता से ले रहा है।

wifi network named pakistan zindabad kanpur police searching accused

पुलिस और खुफिया एजेंसियां मामले की जांच में जुटी

बताया गया कि पुलिस को बुधवार देर रात नजीराबाद थाना क्षेत्र के कबाड़ी मार्केट से एक व्यक्ति का फोन आया। घबराई हालत में उसने बताया कि जब वह ऑफिस से लौट कर घर में लगे वाईफाई को कनेक्ट कर है था तो उसके मोबाइल पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नाम का नेटवर्क दिखने लगा। पुलिस भी सूचना मिलने पर हरकत में आ गयी और मौके पर पहुँच कर नेटवर्क का नाम बदला। हालांकि, ऐसा किसने किया इसका पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ेंः फिर चीन को तगड़ा झटका: भारत नहीं करेगा जरा भी रहम, सख्त कदम से टूटेगा ड्रैगन

आरोपी की तलाश जारी

फिलहाल पुलिस और खुफिया एजेंसियां मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं मामले में स्थानीय निवासियों का कहना है कि पाकिस्तानी हैकर्स ने वाईफाई हैक किया है। मामले की जांच साइबर सेल से कराई जा रही है। आरोपी की तलाश जारी है, उसकी जल्द गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story