चलती बस में गैंगरेप: पूरी रात महिला से दरिंदगी, सड़क पर फेंक कर फरार

मेरठ जिले में एक महिला का चली बस में रात भर सामूहिक बलात्कार किया गया और बाद में बेहोशी की हालत में उसे सड़क पर फेंक कर बलात्कारी फरार हो गए।

Woman gang-raped inside moving bus in Meerut police investigate

चलती बस में गैंगरेप (photo Social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दिल दहला देने वाले गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। मेरठ जिले में एक महिला का चली बस में रात भर सामूहिक बलात्कार किया गया और बाद में बेहोशी की हालत में उसे सड़क पर फेंक कर बलात्कारी फरार हो गए। मामले की सूचना पर पुलिस ने महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस इस घटना से सकते में हैं, अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मेरठ में महिला से बस में रेप

एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा का दावा करते हैं। महिलाओं के साथ होने वाले अपराध को लेकर कड़े कदम उठा रहे हैं लेकिन आपराधिक प्रवत्ति के लोगों को न तो प्रदेश के मुखिया का भी है, न कानून और पुलिस की कार्रवाई का।ताजा मामला मेरठ जिले का है, यहां शुक्रवार की रात एक महिला भैंसाली बस अड्डे से एक बस बैठी थी।

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार के अधिकारी से है गुजरात की बेटी को जान का खतरा, राज्यपाल से लगाई गुहार

पूरी रात महिला से दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में रोड पर फेंककर फरार

कहा गया कि बस चालक और उसके साथी ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी बेहोशी का फायदा उठाया और उसके साथ चलती बस में रेप किया। दोनों ने पूरी रात महिला से दुष्कर्म किया, वहीं बाद में उसे बेहोशी की हालत में दिल्ली रोड पर फेंककर फरार हो गए।

Woman gang-raped inside moving bus in Meerut police investigate

पीड़ित महिला अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने किया बयान दर्ज

पुलिस ने महिला को सड़क पर पड़ा पाया तो अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जांच शुरू की तो पता चला कि महिला सरधना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला का बयान दर्ज कर लिया गया और उसके पति को बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति से पूछताछ की गयी।

ये भी पढ़ेंःजंग लड़ेगा यूपी: CM योगी के अधिकारियों को सख्त निर्देश, बनाएं अच्छा माॅडल

आरोपियों की तलाश में पुलिस

इस बारे में मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App