×

योगी सरकार के अधिकारी से है गुजरात की बेटी को जान का खतरा, राज्यपाल से लगाई गुहार

योगी सरकार के जिला पंचायत राज अधिकारी मुरादाबाद की पत्नी मनीषा सिंह ने जान-माल का खतरा बताकर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रक्षा की गुहार लगाई है।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 1:26 PM GMT
योगी सरकार के अधिकारी से है गुजरात की बेटी को जान का खतरा, राज्यपाल से लगाई गुहार
X
योगी सरकार के अधिकारी से है गुजरात की बेटी को जान का खतरा, राज्यपाल से लगाई गुहार (social media)

लखनऊ: योगी सरकार के जिला पंचायत राज अधिकारी मुरादाबाद की पत्नी मनीषा सिंह ने जान-माल का खतरा बताकर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रक्षा की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:Live: UN में बोले PM मोदी-दुनिया में बहीं खून की नदियां, तीसरे युद्ध से कम नहीं

पति राजेश कुमार सिंह से पत्नी मनीषा सिंह को जान का खतरा बना हुआ है

मुरादाबाद में जिला पंचायत राज अधिकारी पद पर तैनात राजेश कुमार सिंह और उनके करीबी रिश्तेदारों से राजेश सिंह की पत्नी मनीषा सिंह को जान का खतरा बना हुआ है। मनीषा सिंह ने एक वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर जारी कर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि उनकी जान की रक्षा की जाए। उन्होंने कहा कि उन पर किसी भी तरह का हमला हो सकता है। जिसमें जान लेने के अलावा एसिड अटैक या अन्य तरीके भी शामिल हो सक ते हैं। डरी हुई महिला ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वह गुजरात की बेटी हैं। उनके मां-बाप, भाई-बहन गुजरात में हैं।

[video width="480" height="848" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/VID-20200926-WA0013.mp4"][/video]

अपने पति राजेश कुमार सिंह के खिलाफ पुलिस में विभिन्न धाराओं में मुकदमे दर्ज कराए हैं

उन्होनें अपने पति राजेश कुमार सिंह के खिलाफ पुलिस में विभिन्न धाराओं में मुकदमे दर्ज कराए हैं। उनके पति राजेश सिंह और उनके बहनोई व बहन सभी मिलकर उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्हें इन सभी लोगों से खतरा बना हुआ है। उनकी ओर से पुलिस में दर्ज प्राथमिकी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीडिता ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को बार- बार याद दिलाने की कोशिश की है कि वह गुजरात की बेटी हैं और वह भी गुजरात की ही रहने वाली है। इसलिए भी उसकी मदद करें। वह यूपी में अपने अकेले बेटे के साथ रहती है ऐसे में उसकी मदद करने वाला कोई नहीं है।

ये भी पढ़ें:CM योगी का कार्यकर्ताओं को मंत्र, कहा कि लक्ष्य लेकर चुनावी समर में उतरें

पत्नी ने दूसरी युवती के साथ पकड़ा था राजेश सिंह को

मुरादाबाद के डीपीआरओ राजेश कुमार सिंह को कु छ दिनों पहले उनकी नोएडा में रहने वाली पत्नी मनीषा सिंह ने गाजियाबाद स्थित मकान से एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थितियों में पकड़ा था। राजेश सिंह अपनी पत्नी को कोरोना में डयूटी लगी होने की बात बताते थे और लंबे समय से घर नहीं आ रहे थे। मुरादाबाद में ही रहने की बात कहकर वह पत्नी को गुमराह करते रहे। जब उनकी पत्नी ने गाजियाबाद में उन्हें एक युवती के साथ पकड़ा तो वह कई दिन से वहां मौजूद थे। इस घटना के बाद उनकी पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story