×

सीतापुर में गैंगरेपः महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, हैवानियत जान दहल गए सभी

घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र की बताई जा है। यहां आरोपी बाप-बेटे ने घर में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया।

Ashiki
Published on: 27 Feb 2021 3:12 AM GMT
सीतापुर में गैंगरेपः महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, हैवानियत जान दहल गए सभी
X
सीतापुर में गैंगरेपः महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, हैवानियत जान दहल गए सभी

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और साक्ष्यों को मिटाने के उद्देश्य से महिला को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया। हैवानों से बचकर महिला बाजार की तरफ भागी और लोगों को बताया, जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर महिला को सीएचसी में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें: एटा कोतवाली का नया ठिकानाः बदलेगा अंग्रेजो के जमाने का थाना, हो गई तैयारी

गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में लगाई आग

यह घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र की बताई जा है। यहां आरोपी बाप-बेटे ने घर में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बीती रात इस महिला को पिता-पुत्र उठाकर ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

मामले को दबाने और छुपाने में जुट गयी पुलिस !

स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर जब महिला हैवानों के चंगुल से छूटकर कस्बे में पहुंची और आपबीती बतायी तो स्थानीय महिलाओं ने उसे कपड़े भी दिए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना डायल 112 पर देकर महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। आरोप है कि पुलिस ने मामले पर पर्दा डालने की कई कोशिशें कीं। साथ ही सीएचसी को छावनी बना दिया और घंटों तक मीडिया को घटनास्थल और हॉस्पिटल से दूर रखा। पुलिस का कहना है कि महिला से दुष्कर्म की बात सामने आई है और आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश के शेर दहाड़ेंगे योगी के गढ़ में, इटावा से गोरखपुर जाएंगे पटौदी-मरियम

पुलिस ने महिला को बताया मनोरोगी

पुलिस ने मामले में आरोपित पिता पुत्र को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले को कई घण्टों तक छुपाने के बाद एसपी ने मामले पर बयान जारी करते हुए महिला को मानसिक रोगी बताया। पुलिस का कहना हैं कि मामले की अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन की जा रही है। साथ ही महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story