×

जौनपुर: धारदार हथियार से महिला की गला काटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

चंदवक थाना क्षेत्र के गोबरा गांव के पुरवा कोड़रे में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काट कर एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी। महिला के हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

Aditya Mishra
Published on: 14 Dec 2019 8:14 AM GMT
जौनपुर: धारदार हथियार से महिला की गला काटकर हत्या, इलाके में मची सनसनी
X

जौनपुर: चंदवक थाना क्षेत्र के गोबरा गांव के पुरवा कोड़रे में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काट कर एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी। महिला के हत्या की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल कर रही है इस मामले में संदेह के आधार पर दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें...यूपी में उठी गौमाता को राज्य माता का दर्जा देने की मांग

शनिवार को सुबह में श्यामा देवी पत्नी सित्तु यादव (85) अपने घर के बरामदे में चारपाई पर सोई हुई थी। भोर में लगभग 3अथवा 4 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर महिला की हत्या कर दी।

परिवार में वृद्धा अकेली थी, जिसकी वजह से किसी को वारदात की भनक किसी को नहीं लग सकी। सुबह बिस्‍तर पर ही खून से सना हुआ शव बरामद होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई और स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

तड़के जब तक लोगों को वारदात के बारे में कोई जानकारी हो पाती तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्‍जे में लेने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें...जौनपुर: पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेश सिंह हत्या कांड के चारों दोषियों को आजीवन कारावास

पुलिस मामले की जांच में जुटी

परिजनों से पूछताछ के अलावा पुरानी रंजिश में हत्‍या करने की संभावनाओं को भी दृष्टिगत रखते हुए पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई।

मौके पर पहुचे एसआइ धीरेंद्र कुमार का कथन है कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नही जो पा रहा है। वृद्धा की बेटी को सूचना दी गई है उसके आने का पुलिस इंतजार कर रही है। दबी जुबान से लोगों का कहना है कि कही न कहीं जमीन के विवाद में ये घटना कारित हुई है।

घर में वृद्धा अकेली रह रही थी, पति का कुछ वर्ष पहले देहांत हो चुका है, एक बेटा है जो मुम्बई में रहता है और चार बेटियां हैं जो अपने अपने ससुराल रहती हैं। जो भी हो जिले में हत्याओं की कड़ी में यह घटना भी सनसनी पैदा कर दिया है ।

ये भी पढ़ें...अगर आपको कहीं भी खाने में मिले गड़बड़ी तो इस नंबर पर करें शिकायत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story