यहां कैंसर पीड़ित महिला ने कुएं में कूदकर दी जान, मचा हड़कंप

यूपी के रायबरेली में कैंसर पीड़ित ग़रीब महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी। मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से जुड़ा था इसलिए ये घटना आग की तरह चारों तरफ फ़ैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया।

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में कैंसर पीड़ित ग़रीब महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी। मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से जुड़ा था इसलिए ये घटना आग की तरह चारों तरफ फ़ैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के पूरे प्रसादी मजरे हरदोई गांव से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार रामदुलारी पत्नी स्वर्गीय भगवान दीन को गले में कैंसर था।

कैंसर के दर्द से महिला काफी दिन से परेशान थी उसके पुत्र श्रवण कुमार ने बताया कि मेरी मां 18 जनवरी सुबह 4:00 बजे घर से निकली थी हम लोगों ने सोचा दिशा मैदान के लिए गई होंगी या किसी के घर गई होंगी। अभी आ जाएंगी परंतु पूरा दिन खोजबीन करता रहा।

ये भी पढ़ें…रायबरेली: होमगार्ड कमाण्डेन्ट ने जवान को दी भद्दी-भद्दी गालियां

गांव से थोड़ी दूर कुएं में पड़ी थी लाश

लेकिन उनका कुछ अता पता नहीं चला। परेशान होकर अपनी मां के गुम होने जाने की सूचना चौकी पर दी। फिर भी खोजबीन करता रहा तभी पता चला कि गांव से थोड़ी दूर कुएं में लाश पड़ी है हम सभी गांव वालों ने साथ जाकर देखा तो फौरन पुलिस को सूचना की गई।

मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक चौकी धुलेंडी सुभाष चंद्र सरोज, सहयोगी कांस्टेबल हेमराज सिंह तथा गांव वालों के सामने शव को कुएं से बाहर निकाला वह लाश मेरी मां की थी।

वहीं गांव वाले ने बताया कि दर्द के कारण यह कभी इधर उधर चली जाती थी शायद इसी कारण वश समझ नहीं पाई और समतल कुएं में जाकर गिर गई जिसके कारण उनकी जान चली गई उप निरीक्षक सुभाष चंद्र सरोज ने बताया कि पीड़ित महिला को लगभग 18 माह से कैंसर था जिसके करण दुर्घटना हुई प्रधान और पंच लोगों के समक्ष तथा गांव वालों की उपस्थिति में पंचनामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

ये भी पढ़ें…रायबरेली: मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह की धमकी देने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया