×

मेरठ: महिला ने पति और बेटी संग खाया सल्फास, एक की मौत

यहां जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर गांव पलटूपुरी में कल देर रात अनुसूचित जाति के परिवार ने सल्फास खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसमें महिला की मौत हो गई और पति व बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Aditya Mishra
Published on: 18 April 2019 9:49 AM GMT
मेरठ: महिला ने पति और बेटी संग खाया सल्फास, एक की मौत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: यहां जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर गांव पलटूपुरी में कल देर रात अनुसूचित जाति के परिवार ने सल्फाश खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसमें महिला की मौत हो गई और पति व बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आरोप है महिला से चार दिवस पूर्व एक युवक ने भाइयों के साथ घर में घुसकर क्षेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास किया था। हस्तिनापुर पुलिस पर आरोप है कार्रवाई करने की बजाए दुत्कार कर भगा दिया था। जबकि यहां भी बार-बार बयान बदल रहे थे।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलटूपुरी निवासी अनुसूचित जाति के वेदपाल पुत्र फूल सिंह का परिवार रहता है। दो बच्चों में बेटी शिवानी 22 वर्ष दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा है और घर पर दो दिवस पूर्व ही आई हुई थी। जबकि बेटा राहुल छोटा मवाना स्थित इंटर कालेज में पढ़ाई कर रहा है।

मवाना निवासी वेदपाल के बहनोई लालसिंह ने बताया कि 15 अप्रैल की सुबह राजवीरी पत्नी वेदपाल 50 वर्ष पास ही खत्ते में कूड़ा डालने गई थी कि पड़ोसी रवि पुत्र पप्पू कश्यप ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी।

ये भी पढ़ें...मेरठ : प्रेम प्रसंग में दोस्तों ने की दिनदहाड़े हत्या, फरार

आरोप है विरोध करने पर आरोपित अपने भाइयों के साथ घर पर आ धमका और यहां भी छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया था। उक्त मामले की शिकायत तभी थाने पर एसओ धमेन्द्र सिंह से की लेकिन कार्रवाई करने की बजाए दुत्कार कर भगा दिया।

उधर, आरोपी लगातार पुलिस कार्रवाई करने पर इकलौते बेटे राहुल की हत्या करने की धमकी दे रहे थे। कहीं कोई सुनवाई नही होने पर आखिर परेशान होकर कल रात राजवीरी ने पहले सलफाश खा लिया उसके बाद वेदपाल व बेटी शिवानी ने खा लिया।

पड़ोस के लोग तीनों को नजदीकी नर्सिग होम पर ले गए जहां चिकित्सकों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल,बाप-बेटी खतरे से बाहर हैं।

सूचना पर पुलिस ने नर्सिग होम पहुंच कर दोनों के बयान दर्ज किए। वहीं, जिसमें राजवीरी के साथ छात्रा शिवानी के साथ भी छेड़छाड़ की बात कहीं गई। जबकि पुरानी रंजिशन का मामला भी सामने आया है।

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप है। सीओ यूएनमिश्रा का कहना है दोनों अभी कुछ स्पष्ट नहीं कह पा रहे हैं। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...मेरठ: ननद ने भाभी के मुंह पर पोती कालिख, तमाशबीनों ने बनाई वीडियो

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story