×

महिला दिवस: आसाराम बापू की रिहाई के लिए महिला उत्थान मंडल ने ज्ञापन सौंपा

वैसे तो आसाराम बापू जोधपुर न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद पिछले साढे़ सात वर्षों से जोधपुर कारावास में सजा काट रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 8 March 2021 9:31 AM GMT
महिला दिवस: आसाराम बापू की रिहाई के लिए महिला उत्थान मंडल ने ज्ञापन सौंपा
X
महिला दिवस: आसाराम बापू की रिहाई के लिए महिला उत्थान मंडल ने ज्ञापन सौंपा, की मांग (PC: social media)

गोंडा: महिला दिवस के अवसर पर यहाँ महिला उत्थान मंडल द्वारा वर्षों से महिला अपराध के मामले में जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे संत आसाराम बापू के रिहाई के लिए मांग उठाते हुए ज्ञापन सौंपा गया।

ये भी पढ़ें:आज महिलाओं के जिम्मे रांची रेलवे स्टेशन, लोको पायलट से लेकर गार्ड का मिला रोल

हमारे बापू निर्दोष हैं उन्हें एक गहरी साजिश के तहत फंसाया गया है

वैसे तो आसाराम बापू जोधपुर न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद पिछले साढे़ सात वर्षों से जोधपुर कारावास में सजा काट रहे हैं। परंतु उनके भक्तों की भक्ति कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रत्येक वर्ष उनके सभी आश्रमों की भांति गोंडा आश्रम में भी उनके द्वारा निर्देशित मातृ पितृ पूजन दिवस, उनका आत्मसाक्षात्कार दिवस, उनका जन्म दिवस एवं अनेक कार्यक्रम बड़ी ही श्रद्धा भक्ति एवं धूमधाम से मनाया जाता है। आज भी उनके भक्तों का अपने गुरु आसाराम बापू में दृढ़ विश्वास है। उनका स्पष्ट कहना है कि हमारे बापू निर्दोष हैं उन्हें एक गहरी साजिश के तहत फंसाया गया है। उनका मुकदमा हाईकोर्ट में चल रहा है। वह 1 दिन हाई कोर्ट द्वारा निर्दोष साबित होकर बाइज्जत बरी होकर बाहर आएंगे और हम सबके बीच सत्संग करेंगे।

SDM गोंडा के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन भेजा

इसी आशा के साथ 8 मार्च महिला दिवस के अवसर पर गोंडा में महिला उत्थान मंडल के तत्वाधान में महिलाओं ने SDM गोंडा के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में आसाराम बापू द्वारा जनहित में किए गए कार्य जैसे तुलसी पूजन दिवस, महिला उत्थान मंडल, बाल संस्कार केंद्र, व्यसन मुक्ति अभियान, गरीबों में अनाज एवं मकान वितरण आदि का हवाला देते हुए उनकी बड़ी उम्र एवं बीमारियों का उल्लेख किया गया है इसके साथ ही यह दावा भी किया गया है कि आसाराम बापू निर्दोष हैं उन्हें साजिश करके फसाया गया है।

ये भी पढ़ें:IPL 2021: खिताबी कमियों को पूरा करने उतरेगी RCB, ये होगी विराट कोहली की नई रणनीति

ज्ञापन में इन सभी बातों का उल्लेख करते हुए अंत में आसाराम बापू को रिहा करने की मांग की गई है। ज्ञापन सौंपने में मुख्य रूप से सृष्टि गुप्ता, सुमन गुप्ता ,सिंपल गुप्ता, विमला शुक्ला, माया चौधरी, बीना गुप्ता, अनीता साहू, सुमन गुप्ता, प्रिंसी गुप्ता, पूनम मिश्रा, रीता कसौधन, माधुरी साहू, छाया साहू एवं मंजू गुप्ता आदि शामिल रही।

रिपोर्ट- तेज प्रताप सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story