×

जूते-चप्पलों से धुनाई: युवती से छेड़छाड़ पड़ा महंगा, महिलाओं ने घर में बंद कर पीटा

पीड़ित पक्ष की महिलाओं ने युवकों की पिटाई कर दी है। महिलाओं ने एक युवक को मकान में बंद कर लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को छुड़ाया और थाने ले गई।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 1:20 PM GMT
जूते-चप्पलों से धुनाई: युवती से छेड़छाड़ पड़ा महंगा, महिलाओं ने घर में बंद कर पीटा
X
जूते-चप्पलों से धुनाई: युवती से छेड़छाड़ पड़ा महंगा, महिलाओं ने घर में बंद कर पीटा

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के मोरना में कुछ युवकों द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ की खबर आई है। जिसके कारण दो पक्षों में जमकर पथराव हो हुआ है। इस पथराव से भगदड़ मच गई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष की महिलाओं ने युवकों की पिटाई कर दी है। महिलाओं ने एक युवक को मकान में बंद कर लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को छुड़ाया और थाने ले गई। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

नशेड़ी चार युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की

जनपद मुजफ्फरनगर भोपा क्षेत्र के गांव में एक वर्ग की युवती अपने घर के पीछे काम कर रही थी। इस दौरान नशेड़ी चार युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ को लेकर युवती ने शोर मचा दिया। इस दौरान नजदीक खेतों में काम कर रहे ग्रामीण शोर मचाते हुए युवकों का पीछा करने लगे। युवक सब्जी मंडी के निकट अपने घरों में जाकर छिप गए।

ये भी देखें: RBI का बड़ा एलान: किसानों को मिला तोहफा, अब शुरू करेंगे अपना कारोबार

जूते-चप्पलों से जमकर धुनाई हुई मनचलों की

वहीं दूसरी तरफ पीड़ित युवती पक्ष की महिलाओं ने युवकों की घर से निकालते हुए जूते-चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। इतना ही नहीं महिलाओं ने एक आरोपी को घर के अंदर बंद कर लिया और जमकर धुनाई कर दी। वहीं सूचना मोरना पुलिस चौकी को दी गई। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ।

ये भी देखें: खुलेंगे दरवाजे: लखनऊ मेट्रो संचालन होगा शुरू, कर्मचारियों ने किया कोच को सैनिटाईज

भागे हुए युवकों की तलाश जारी है

मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाया। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव फैल गया। पकड़े गए युवक से पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक मोनू है। इसके अलावा अन्य युवकों की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story