×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट और कर ली आत्महत्या, ससुराल पर टॉर्चर करने का आरोप

Kanpur News: कानपुर के थाना रेल बाजार के अंतर्गत एक युवक ने ससुरालियों से परेशान होकर ट्रेन के आगे सिर रखकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने फेसबुक पर ससुरालियों के खिलाफ सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने ससुरालियों द्वारा प्रताड़ना का जिक्र किया गया है।

Avanish Kumar
Published on: 19 March 2023 2:29 PM GMT
Kanpur News: फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट और कर ली आत्महत्या, ससुराल पर टॉर्चर करने का आरोप
X
Kanpur Suicide News (Photo: Social Media)

Kanpur News: कानपुर के थाना रेल बाजार के अंतर्गत एक युवक ने ससुरालियों से परेशान होकर ट्रेन के आगे सिर रखकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने फेसबुक पर ससुरालियों के खिलाफ सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने ससुरालियों द्वारा प्रताड़ना का जिक्र किया गया है। रेल बाजार के सुजातगंज निवासी सद्दाम अंसारी (28) ने तीन साल पूर्व इलाके की जीनत के साथ प्रेम विवाह किया था।

उसके दो बच्चे इकरा और फुरकान हैं। मां खुर्शीदा ने बताया कि शादी के बाद से बेटा पत्नी के साथ अलग किराये के मकान में रहने लगा था। देर रात सद्दाम घर से सुजातगंज रेलवे क्रॉसिंग की तरफ निकला। इस दौरान रास्ते में उसकी मुलाकात मामा इकबाल से हुई। इकबाल ने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ नहीं बोला और सीधे चला गया। देर रात तक जब सद्दाम घर नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की।

काफी तलाश के बाद उसका कुछ पता नहीं चला। कुछ देर के बाद पुलिस ने सूचना दी कि सद्दाम के शव सुजातगंज रेलवे क्रॉसिंग पर मिला है। सद्दाम ने ट्रेन के आगे सिर रखकर जान दी है। सद्दाम के घरवालों ने बताया कि ससुराल वाले सद्दाम को काफी प्रताड़ित करते थे। उसका जीना मुश्किल कर दिया था, हर बात पर झगड़ा करते थे। ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर सद्दाम ने फेसबुक पर सुसाइड नोट भी लिखा था।

तहरीर के आधार पर दर्ज होगा मुकदमा
थाना प्रभारी रेल बाजार ने बताया कि सद्दाम के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है। युवक ने एक सुसाइड नोट फेसबुक पर लिखा है, जिसमें उसने ससुरालियों के ऊपर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ा लीगल एक्शन लिया जाएगा।

Avanish Kumar

Avanish Kumar

Next Story