×

योगी सरकार के इस इकलौते मुस्लिम मंत्री ने CAA पर कही ये बड़ी बात

बीजेपी नेतृत्व के आह्वान पर नागरिक संशोधन एक्ट पर लोगों को जागरूक करने का मौका था। गौरीगंज में मंच सजा था और उस पर मंच योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

Aditya Mishra
Published on: 5 Jan 2020 12:41 PM GMT
योगी सरकार के इस इकलौते मुस्लिम मंत्री ने CAA पर कही ये बड़ी बात
X

अमेठी: बीजेपी नेतृत्व के आह्वान पर नागरिक संशोधन एक्ट पर लोगों को जागरूक करने का मौका था। गौरीगंज में मंच सजा था और उस पर मंच योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

मोहसिन रजा ने कहा कि ये मत देखिए कौन बोल रहा, ये देखिए क्या बोल रहा है? हमारे मुस्लिम समाज के लोग जो यहां सुन रहे हैं वो ये न देखें कौन बोल रहा। 'क्योंकि आप देखेगें भाजपा का नेता बोल रहा है तो हो सकता है दूसरा कहे कोहनी मार के क्या फायदा भाजपा का नेता बोल रहा है।'लेकिन क्या बोल रहा है ये देखना पड़ेगा।

"क्योंकि मैं आपको पीछे ले जाऊंगा और यहां लाऊंगा तब आपको समझ में आएगा के नागरिकता संशोधन जो का़नून बना है वो किसी हिंदुस्तानियों के लिए नहीं है।" हिंदुस्तान में किसी की नागरिकता जाने के लिए नहीं है हिंदुस्तान में नागरिकता देने के लिए बनाया गया है।

ये भी पढ़ें...CAA: योगी का ये विडियो देख हर कोई कह रहा वाह भाई वाह

50-60 साल की हुकूमत में जो अमेठी की स्थिति थी आप ने देखी थी

मंत्री ने आगे कहा कि लोगों ने भ्रम फैलाया, आप याद करिए सन 47 से 50-60 साल की हुकूमत ये जो अमेठी है इसकी जो स्थिति थी अब से ढ़ाई साल पहले तक आप ने देखी थी। आज जो कुछ भी आपको थोड़ा बदलाव दिख रहा है वो योगी सरकार का है और केंद्र सरकार और मोदी सरकार की योजनाओं की देन है।

हमारी जितनी भी योजनाए बनी उसमें कोई भेदभाव बता दीजिए मैं मंच पर खड़ा हूं। जो भी पात्र रहा उसे उस योजना का सीधा लाभ दिया गया है।

मैंने अलग अलग जनपदों में प्रवास किया है, प्रधानमंत्री आवास शहरी योजना, प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण योजना इसके तहत हमारे मुस्लिम समाज के लोग पात्र बने। पात्र क्यों बने? हमारे जो अधिकारी हैं जो आपकी रिपोर्ट लगाते हैं वो आपको नहीं जानते हैं, वो पात्रता को देखते हैं हिंदू और मुस्लमान को नहीं देखते हैं।

ये भी पढ़ें...दिल्ली में सत्ता में आए तो CAA-NRC लागू नहीं करेंगे: कांग्रेस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story