×

टैक्स छूट अर्थ जगत का सबसे साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय : सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पूरी दुनिया इस वक्त आर्थिक मंदी से जूझ रही है ऐसे में मोदी सरकार ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती कर साहसिक निर्णय लिया है।

Aditya Mishra
Published on: 26 May 2023 4:20 PM GMT
टैक्स छूट अर्थ जगत का सबसे साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय : सीएम योगी
X

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ आज आईआईएम में आयोजित मंथन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। यहां पर योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों को संबोधित किया।

सीएम योगी ने कहा है कि पूरी दुनिया इस वक्त आर्थिक मंदी से जूझ रही है ऐसे में मोदी सरकार ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती कर साहसिक निर्णय लिया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इससे अर्थव्यवस्था को नई ताकत प्राप्त होगी, और निर्यात में इजाफा होगा। वित्त मंत्रालय के फैसले से मंदी की मार झेल रहे उद्योगों को नई राहत मिली है। इससे नए निवेश आएंगे और मौजूदा निवेशकों को फायदा होगा।

उन्होंने कारपोरेट जगत को दी गयी छूट के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री का आभार जताया। कहा कि कार्पोरेट छूट के दूरगामी परिणाम होंगे। भारत अब दुनिया मे सबसे सुंदर निवेश स्थल बन गया है।

चाइना को जाने वाला निवेश अब भारत में आएगा। यूपी को इसका सबसे बड़ा फायदा मिलेगा। टैक्स छूट अर्थ जगत का सबसे साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय है। यूपी में टैक्स छूट से कोई आर्थिक कमी नहीं आएगी। बल्कि टैक्स छूट से निवेश में अभूतपूर्व वृद्धि होगी।

ये भी पढ़ें...मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कानपुर, मऊ और बाराबंकी दौरा आज, देंगे कई सौगातें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story