जानिए यूपी सरकार ने किसे बनाया पशुपालन विभाग का निदेशक

पशुपालन विभाग के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने विभागीय अधिकारियों से मंत्रणा के बाद गोरखपुर में अपर निदेशक पशुधन यूपी सिंह को पशुपालन विभाग के निदेशक का कार्यभार दे दिया। उन्होंने मंगलवार को निदेशक का कार्यभार ग्रहण भी कर लिया है।

लखनऊ: पशुपालन विभाग के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने विभागीय अधिकारियों से मंत्रणा के बाद गोरखपुर में अपर निदेशक पशुधन यूपी सिंह को पशुपालन विभाग के निदेशक का कार्यभार दे दिया। उन्होंने मंगलवार को निदेशक का कार्यभार ग्रहण भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें…रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, गोमती एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें निरस्त

पिछले दिनों समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए पशुपालन विभाग के भर्ती घोटाले की एसआईटी जांच के आधार पर निदेशक चरण सिंह यादव और अपर निदेशक जीसी द्विवेदी, अपर निदेशक डॉक्टर हरिपाल, अपर निदेशक एपी सिंह, अपर निदेशक अनूप श्रीवास्तव और अपर निदेशक अशोक कुमार सिंह को निलम्बित कर दिया गया था। इसके बाद से निदेशक का पद खाली था।

यह भी पढ़ें…अब घर बैठे देख सकेंगे श्री जगन्नाथ रथ यात्रा महोत्सव, होगा ये बदलाव

पशुपालन विभाग के ग्रेड एक के अधिकारी यूपी सिंह आजकल गोरखपुर में तैनात थे। यूपी सिंह की वरिष्ठता को देखते हुए विभागीय अधिकारियों से चर्चा कर मंत्री बघेल ने सिंह को निदेशक का चार्ज दे दिया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App