योगी ने मायावती को कहा धन्यवाद, कोरोना की जंग ऐसे दिया बहन जी ने साथ

इस लड़ाई में सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने विधायकों से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देने का आह्वान किया था। पार्टी विधायकों ने अपने फंड से मुख्यमंत्री कोष में ये पैसे भेज दिए हैं।

Published by SK Gautam Published: April 4, 2020 | 1:59 pm
Modified: April 4, 2020 | 2:17 pm

लखनऊ:  पूरे विश्व में कोरोना महामारी ने तांडव मचाया हुआ है।  इस महामारी से देश और प्रदेश एक साथ जंग लड़ता दिखायी दे रहा है। जिसके लिए केंद्र और राज्य सरकारें उचित कदम उठा रही हैं। ऐसी मुश्किल की घड़ी में यदि सत्तापक्ष को विपक्ष का भी साथ मिल जाय तो समस्या पर विजय पाना आसान हो जाता है। इस कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार को सियासी समर्थन भी मिलने लगा है।

बसपा विधायकों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये दिए

इस लड़ाई में सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने विधायकों से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देने का आह्वान किया था। पार्टी विधायकों ने अपने फंड से मुख्यमंत्री कोष में ये पैसे भेज दिए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें।’

सीएम योगी ने किया धन्यवाद

मायावती की अपील के बाद शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने उनसे फोन पर वार्ता की। साथ ही सीएम योगी ने COVID-19 का मुकाबला करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करने के लिए बसपा प्रमुख, मायावती को धन्यवाद दिया।

ये भी देखें: कोरोना पेशेंट का ऑनलाइन अंतिम संस्कार, फूट फूट कर रोई मां

आगरा में कोरोना के 25 नए मामले

बता दें कि यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 45 हो गई है। शनिवार को 26 नए पॉजिटिव मामले सामने हैं, जिसमें 25 आगरा से और एक बांदा जिले का है।

ये भी देखें: कोरोना पेशेंट का ऑनलाइन अंतिम संस्कार, फूट फूट कर रोई मां

इससे पहले लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर टीम-11 की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कहा था कि हर जरूरतमंद तक समय से भोजन पहुंचाना सुनिश्चित करें।इसके लिए स्वयंसेवी संस्थाओं की भी मदद लें।संबंधित जिलों के डीएम से समन्वय कर आंगनबाड़ी का पौष्टिक आहार भी घर-घर तक पहुंचाएं।