×

राजधानी अपराध से दहली: अपहरण-मारपीट से मचा कोहराम, फिर हुई ऐसे मौत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे खटोला गांव के युवक नेहरू को गांव के ही कुछ लोग जबरदस्ती अपने साथ ले गए। काफी देर तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो रात करीब 11 बजे नेहरू माती के जंगल में बुरी तरह से घायल अवस्था मे मिला।

Newstrack
Published on: 22 Oct 2020 5:22 AM GMT
राजधानी अपराध से दहली: अपहरण-मारपीट से मचा कोहराम, फिर हुई ऐसे मौत
X
राजधानी अपराध से दहली: अपहरण-मारपीट से मचा कोहराम, फिर हुई ऐसे मौत (Photo by social media)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के बंथरा थानाक्षेत्र के खटोला गांव में अपहरण कर बुरी तरह से मारे-पीटे गये एक युवक को समय पर इलाज न मिलने के कारण मृत्यु होने का मामला सामने आया है। इस मामलें में परिजनों का आरोप है कि करीब 04 बीघा जमीन हड़पने के लिए कुछ लोगों ने युवक का अपहरण कर उसे बुरी तरह से मारपीट कर जंगल में फेंक दिया। जहां वह घायल अवस्था में करीब 12 घंटे पड़ा रहा और पुलिस की लापरवाही और समय पर इलाज न मिलने के कारण युवक की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:काशी पर फैसला: मंदिर- मस्जिद केस पर सुनवाई आज, आखिर किसकी होगी जीत…

सुबह करीब 11 बजे खटोला गांव के युवक नेहरू को गांव के ही कुछ लोग जबरदस्ती अपने साथ ले गए

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे खटोला गांव के युवक नेहरू को गांव के ही कुछ लोग जबरदस्ती अपने साथ ले गए। काफी देर तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो रात करीब 11 बजे नेहरू माती के जंगल में बुरी तरह से घायल अवस्था मे मिला। जिस पर परिजन उसे लेकर बंथरा थाने पहुंचे। लेकिन बंथरा थाने में उन्हे काफी देर तक इंतजार के बाद एक होमगार्ड के साथ सरोजनी नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा, जहां से उसे मेडिकल कालेज ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

crimes crime (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:भाजपा के चाणक्य: अमित शाह का जन्मदिन, मोदी समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई…

ट्रामा सेंटर में नेहरू का इलाज करने से पहले कोरोना रिपोर्ट की मांग की गई। जिस पर परिजनों ने किसी निजी चिकित्सालय से कोरोना जांच करायी और फिर ट्रामा सेंटर ले गए। इस बीच गुरुवार सुबह ही नेहरू की मौत हो गई। नेहरू के अपहरण और मौत के लिए परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस कार्यवाही कर रही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story