शाहजहांपुर : शीरे के टैंक में गिरने से युवक की मौत

यूपी के शाहजहांपुर में शीरे के टैंक मे गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। दुकान के अंदर शीरे का टैंक बना था। बताया जा रहा है कि पैर फिसलने से व्यक्ति की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में शीरे के टैंक मे गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। दुकान के अंदर शीरे का टैंक बना था। बताया जा रहा है कि पैर फिसलने से व्यक्ति की मौत हो गई।

हादसे के बाद फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने टैंक से शव को निकाला। जिसको जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर शव को मारचरी मे रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर : हैंडलूम की दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर ख़ाक

चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अजीजगंज निवासी 45 वर्षीय अजय कुमार गुप्ता की केरूगंज मे तेल की दुकान है। जानकारी के मुताबिक दुकान के अंदर ही शीरे का टैंक बना था।

उस टैंक के उपर लोहे का जाल भी पङा था। लेकिन आज दुकान मे अजय कुमार कुछ काम कर रहे थे। उन्होंने टैंक के उपर से लोहे का जाल हटाया। लेकिन तभी उनका पैर फिसल गया और वह शीरे के टैंक के अंदर गिर गए। चीखपुकार सुनकर आसपास के दुकानदार पहुचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर: गठबंधन प्रत्याशी ने दोबारा मतदान कराने की मांग की लेकर किया प्रदर्शन

सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड के अधिकारी पहुचे। उन्होंने कङी मशक्कत के बाद शव को टैंक से बाहर निकाला। जिसको जिला अस्पताल भेजा गया। लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अजय कुमार का 20 साल का बेटा अमन और 18 साल की बेटी अंशिका है। दोनो पङाई करते है। सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

ईएमओ डाक्टर मेहराज अहमद का कहना है कि एक व्यक्ति मृत अवस्था मे लाया गया है। देखने से लग रहा है कि वह शीरे के टैंक मे गिरा है। शव को मारचरी मे रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें…शाहजहांपुर में मासूमों से मजदूरी कराते वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप