×

Sonbhadra News: पंप पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे युवक का अपहरण, तलाश में जुटी पांच टीमें, हाइवे का मामला

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र बांसी में हाइवे से सटे एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाकर निकल रहे बाइक सवार युवक के अपहरण का मामला रविवार को सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 16 July 2023 3:47 PM GMT
Sonbhadra News: पंप पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे युवक का अपहरण, तलाश में जुटी पांच टीमें, हाइवे का मामला
X

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र बांसी में हाइवे से सटे एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाकर निकल रहे बाइक सवार युवक के अपहरण का मामला रविवार को सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर शक्तिनगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर, अपहृत युवक और अपहर्ताओं की तलाश शुरू कर दी गई है। घटना के खुलासे के साथ ही, अपहृत के सकुशल बरामदगी के लिए पांच टीमें लगाई गई है। देर शाम टीम की मूवमेंट यूपी-एमपी सीमा और आस-पास के इलाकों में बनी हुई थी।

बोलेरो सवारों ने युवक को किया अगवा!

म्योरपुर निवासी आशीष तिवारी 26 वर्ष पुत्र अरविंद तिवारी, शक्तिनगर थाना क्षेत्र के चंदुआर निवासी मामा के यहां रह रहा था और शक्तिनगर क्षेत्र स्थित एक कंपनी में असिस्टेंट प्लंबर के रूप में कार्य करता था। बताते हैं कि शनिवार की देर शाम वह बांसी स्थित एक पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गया हुआ था। बताते हैं कि उसी दौरान वहां एक बोलेरो पहुंची और उसने भी पंप पर पेट्रोल डलवाया। इसके बाद युवक बाइक लेकर जैसे ही बाहर आया, बोलेरो सवारों ने उसे अगवा कर लिया। रविवार को जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को हुई तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद शक्तिनगर पुलिस की तरफ से जहां युवक की तलाश शुरू कर दी गई।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से मामले के खुलासे और अपहृत के सकुशल बरामदगी के लिए पांच टीमें गठित कर दी गई। युवक का अपहरण क्यों किया गया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में कार्रवाई जारी है। जल्द ही अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। बता दें कि अपहृत व्यक्ति का ऐसा कोई रिकार्ड भी नहीं, जिससे उसका अपहरण का कारण बन सके। ऐसे में इसको लेकर जहां तरह-तरह की चर्चा बनी हुई है। वहीं पुलिस की तरफ से कहा जा रहा है कि एक-दो दिन में पूरे मामला का खुलासा कर दिया जाएगा।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story