×

बेरोजगारी के खिलाफ युवा चेतना ने फूंका बिगुल, बूट पालिश अभियान का शुभारंभ

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने मोदी सरकार पर बेरोजगारों के साथ वादा खिलाफी का आरोप लगाया तथा उन्होंने स्वयं सैंकड़ों लोगों का जूता-चप्पल पालिश कर मोदी-योगी सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

SK Gautam
Published on: 2 March 2021 2:23 PM GMT
बेरोजगारी के खिलाफ युवा चेतना ने फूंका बिगुल, बूट पालिश अभियान का शुभारंभ
X
बेरोजगारी के खिलाफ युवा चेतना ने फूंका बिगुल, बूट पालिश अभियान का शुभारंभ

बलिया। देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर युवा चेतना ने संघर्ष का बिगुल बजा दिया । संगठन ने बेरोजगारी की समस्या को लेकर आज बूट पालिश अभियान का शुभारंभ किया। इस मौके पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने मोदी सरकार पर बेरोजगारों के साथ वादा खिलाफी का आरोप लगाया तथा उन्होंने स्वयं सैंकड़ों लोगों का जूता-चप्पल पालिश कर मोदी-योगी सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

बेरोजगारी के खिलाफ बूट पालिश अभियान

जिला मुख्यालय के राजधानी रोड पर युवा चेतना द्वारा आज देश में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ बूट पालिश अभियान का शुभारंभ किया गया। युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने सैंकड़ों लोगों का जूता-चप्पल पालिश कर मोदी-योगी सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक सिंह ने इस मौके पर भाजपा सरकार पर तीखे हमले किये।

देश में बेरोज़गारी चरम पर है- रोहित कुमार सिंह

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नौजवानों को छलने व वादा खिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं से बहुत सारे वायदे किए थे, लेकिन कोई भी पूरे नहीं हुए। रोहित कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि देश में बेरोज़गारी चरम पर है और प्रधानमंत्री मौन हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत की तरक्की तभी होगी, जब युवा वर्ग के पास काम होगा। उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार का एजेंडा हिंदू-मुस्लिम के आधार पर जनता को ठगना है न कि रोज़गार देना।

ये भी देखें: लखीमपुर खीरी में मौत बन कर गिरा बिजली का तार, महिला की दर्दनाक मौत

हम गांधी को अपना आदर्श मानते हैं-रोहित कुमार सिंह

रोहित कुमार सिंह ने मोदी सरकार युवा विरोधी करार दिया । उन्होंने कहा कि हम गांधी को अपना आदर्श मानते हैं । उनके दिखाए हुए रास्ते पर चलकर सरकार का विरोध करेंगे। रोहित कुमार सिंह ने कहा कि जो सरकार युवाओं को काम नहीं दे सकती, उसे सत्ता में रहने का हक नहीं है। उन्होंने योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव वर्ष 2022 में महापरिवर्तन के संकल्प को साकार करने हेतु सभी को एकजुट होना होगा। इस अवसर पर मोहन सिंह,बैजू राय,नरोत्तम सिंह बागी,अजय ओझा,चमचम तिवारी,नकुल राय,रवि बिंद,संजय ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अनूप कुमार हेमकर, बलिया

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story