×

Amethi news: नशे में घर से झगड़ा कर निकला युवक, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Amethi news: जिले के जायस कस्बे के निवासी संतोष कुमार रैदास उम्र लगभग 23 वर्ष का शव मंगलवार को सुबह क़ासिमपुर हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। मृतक की छोटी बहन बबली ने बताया कि भाई सोमवार की रात लगभग 8:00 बजे नशे की हालत में घर आया था।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 28 March 2023 4:15 PM GMT
Amethi news: नशे में घर से झगड़ा कर निकला युवक, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
X
youth dead body found on railway track in Amethi

Amethi news: नशे की हालत में घर से विवाद कर निकले युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त संतोष कुमार रैदास के तौर पर की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पीएम हेतु भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

रात को हुआ था घर में झगड़ा

जिले के जायस कस्बे के निवासी संतोष कुमार रैदास उम्र लगभग 23 वर्ष का शव मंगलवार को सुबह क़ासिमपुर हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। मृतक की छोटी बहन बबली ने बताया कि भाई सोमवार की रात लगभग 8:00 बजे नशे की हालत में घर आया था। वो खाना खाने को लेकर घर में झगड़ा करने लगा। कुछ देर बाद नाराज होकर वो बिना खाना खाए ही घर से चला गया। आज सुबह जानकारी मिली कि भाई का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है, ये सुनते ही घरवालों की दुनिया ही उजड़ गई है।

रेलवे गेटमैन ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के मुताबिक सुबह उजाला होने पर स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा देख रेलवे के गेटमैन धर्मराज को बताया। धर्मराज ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर बहादुरपुर, पुलिस और जीआरपी को दी। थोड़ी ही देर में फ़ोर्स के लोग वहां पहुंच गए और युवक की शिनाख्त कर ली गई। संतोष कुमार रैदास की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। घरवालों का कहना है कि जरा सी बात पर वो इतना बड़ा कदम उठाएगा ये कोई सोच नहीं सकता था। दूसरी तरफ मृतक के कुछ रिश्तेदार ऐसे भी थे जो इसके पीछे किसी साजिश की आशंका से इनकार नहीं कर रहे थे, उनका कहना था कि संतोष के नशे का फायदा उठाकर कोई बाहरी ऐसी घटना को अंजाम दे सकता है।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story