×

Sonbhadra News: जुबान कटी हालत में मिला युवक, शादीशुदा महिला से जुड़ रही कहानी, जानिए क्या है सस्पेंस

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के सलैयाडीह गांव निवासी कामेश्वर यादव को किसी ने रविवार की देर रात सूचना दी कि उसका बेटा अनिल यादव विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पास घायलावस्था में पड़ा हुआ है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 13 March 2023 6:36 PM GMT
Sonbhadra News: जुबान कटी हालत में मिला युवक, शादीशुदा महिला से जुड़ रही कहानी, जानिए क्या है सस्पेंस
X

Sonbhadra News: विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पास जीभ कटी हालत में मिले युवक को लेकर रहस्य गहरा गया है। मामले का जहां झारखंड की शादीशुदा महिला से युवक के कथित प्रेम संबंध से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है। वहीं, इसके चलते महिला पक्ष की तरफ से मारपीट कर जीभ काट लेने के भी आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सामने आए तथ्यों ने जहां पूरी थ्योरी उलझा कर रख दी है। वहीं जीभ में चोट लगने की वजह क्या है? इसको लेकर स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पीड़ित युवक जहां जीभ कटी होने की वजह से कुछ भी बोल नहीं पा रहा है। वहीं, उसके पिता और परिवारीजन, इस मसले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

पुलिस शादीशुदा महिला से कथित प्रेम संबंध और इसको लेकर झारखंड के गढ़वा थाने में मुकदमा दर्ज होने की बात तो स्वीकार रही है, लेकिन उसके जिह्वा में चोट कैसे आई या उसकी जिह्वा कैसे कटी? इसके बारे में पुलिस के सामने भी सस्पैंस की स्थिति बनी हुई है।

यह है पूरा मामला

विंढमगंज थाना क्षेत्र के सलैयाडीह गांव निवासी कामेश्वर यादव को किसी ने रविवार की देर रात सूचना दी कि उसका बेटा अनिल यादव विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पास घायलावस्था में पड़ा हुआ है। पिता कामेश्वर के मुताबिक जब वह पहुंचे तो देखा कि उसके बेटे की जिह्वा कटी हुई थी। उपचार के लिए उसे विंढमगंज पीएचसी लेकर पहुंचे। वहां से दुद्धी सीएचसी भेजा गया। दुदधी सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रिफ़र कर दिया गया। सोमवार की दोपहर वह जिला अस्पताल पहुंचे, जहां भर्ती कर उसका उपचार शुरू कर दिया गया। जिह्वा कैसे कटी, शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध की चर्चा और महिला पक्ष की तरफ से पिटाई कर जिह्वा काटने के आरोपों पर कहा कि इस बारे में बेटे के बोल पाने की स्थिति में वह कुछ बता सकते हैं।

जल्द बोलने की स्थिति में आ सकता है युवकः

सीएमएस

जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए युवक की स्थिति की जानकारी लेने के बाद सीएमएस सीए सिन्हा ने बताया कि युवक की पूरी जिह्वा नहीं कटी है। दो टांके लगाए जा रहे हैं। पूरी उम्मीद है कि युवक जल्द ही पूर्व की तरह बात करने की स्थिति में होगा। सवाल उठता है कि अगवा कोई जिह्वा काटेगा तो जिह्वा का निचला हिस्सा कैसे जुड़ा रह सकता है? सच्चाई क्या है, यह या तो पीड़ित और उसके परिवारीजन बताएं, या पुलिस इस मामले का खुलासा करे। फिलहाल इसको लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं जारी हैं।

यहां आकर शादीशुदा महिला से जुड़ती है कहानी

पीड़ित युवक के पिता कामेश्वर यादव का दावा है कि उनका बेटा अनिल यादव आठ माह पूर्व कमाने के दिल्ली गया था। बीच में वह दिल्ली से राजस्थान भी गया था। उसके बाद वह पहली बार घर आ रहा था, इस दौरान उसके साथ इस तरह की घटना कैसे हो गई? यह समझ में नहीं आ रहा। वहीं चर्चाओं और पुलिस महकमे तथा सूत्रों से मिली जानकारियों पर ध्यान दें तो उसका प्रेम संबंध झारखंड की एक शादीशुदा महिला से हो गया था। उसे वह लेकर हरियाणा में काम कर रहे बड़े भाई के यहां गया हुआ था।

हरियाणा में पाई गई थी महिला, गढ़वा में दर्ज है

केस

जानकारी होने पर महिला के घर वाले हरियाणा पहुंचे और वहां से महिला से लेकर झारखंड चले आए। प्रकरण को लेकर महिला के परिवार वालों की तरफ से युवक के खिलाफ गढ़़वा थाने में केस भी दर्ज कराया गया है, जिसको लेकर गढ़वा पुलिस कई बार छानबीन और पूछताछ के सिलसिले में विंढमगंज पहुंच भी चुकी है। फोन पर हुई वार्ता में थानाध्यक्ष मनोज ठाकुर भी शादीशुदा महिला वाली बात जानकारी में होने की बात स्वीकार करते हैं। बताया कि इसको लेकर गढ़वा में केस भी दर्ज है, जिसकी छानबीन जारी है। इस बीच ऐसा क्या हो गया कि युवक की जिह्वा कट गई, इसके बारे में अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई। पीड़ित और परिवार वालों की तरफ भी इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं की जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story