×

युवा चेतना ने योगी सरकार के वादों की खोली पोल, न थमा अपराध, ना हीं मिला रोजगार

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह गुरूवार को ग्रामीण क्षेत्रों में निकले और लोगों से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जबसे योगी मुख्यमंत्री बने हैं, हर दिन हत्या,अपहरण,लूट और बलात्कार के मामले आ रहे हैं।

Shivani
Published on: 22 Oct 2020 2:51 PM GMT
युवा चेतना ने योगी सरकार के वादों की खोली पोल, न थमा अपराध, ना हीं मिला रोजगार
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले समेत दुबहर,भड़सरा,धरनीपुर सहित आधा दर्जन गाँवों में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने 'द्वार-द्वार पाँव-पाँव' अभियान के तहत जनता से भेंट कर उत्तर प्रदेश सरकार की गलत नीतियों पर चर्चा किया। 'गाँव-गाँव पाँव-पाँव' अभियान के तहत जनसंपर्क कर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में अपराध अपने चरम पर पहुँच चुका है।

गाँव-गाँव पाँव-पाँव' अभियान के तहत जनसंपर्क कर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह गुरूवार को ग्रामीण क्षेत्रों में निकले और लोगों से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने कहा की जबसे योगी मुख्यमंत्री बने हैं, ऐसा कोई दिन नहीं है, जब प्रदेश में हत्या,अपहरण,लूट या बलात्कार की घटना रुकी हो।

साढ़े तीन साल में योगी सरकार ने नहीं निकाली एक भी नियुक्ति

उन्होने कहा की मुख्यमंत्री बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान नौजवानों को रोजगार देने की बात कह रहे हैं और पिछले साढ़े तीन साल से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन इस दौरान एक भी नियुक्ति नहीं निकली।

Yuva Chetna Leader rohit Singh meet villagers in ballia attack Yogi Govt

100 दिन में गड्ढामुक्त प्रदेश का दावा,भाजपा शासन में स्थिति और बिगड़ गई

युवा चेतना नेता ने कहा की 100 दिन में प्रदेश को गड्ढामुक्त करने वाली भाजपा सरकार के शासन में सड़क की स्थिति और बिगड़ गई है। सिंह ने कहा की किसानों को उनके फसल का लागत मूल्य नहीं मिल रहा है,मज़दूर को रोज़गार गारंटी नहीं है और नौजवान निराश हो चुका है।उन्होने कहा की युवा चेतना 2022 में प्रदेश में महापरिवर्तन हेतु संकल्पित है जनता को सहयोग करना होगा।

ये भी पढ़ें- बिहार में मोदी का शोर: चुनावी रैलियों का इंतजार हुआ खत्म, आज से होंगी शुरू

2021 में निकलेगा पूरे पूर्वांचल में परिवर्तन रथ

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की 2021 मार्च के बाद पूरे पूर्वांचल में परिवर्तन रथ लेकर निकलेंगे। सिंह ने कहा की भाजपा सरकार की हिटलरशाही के खिलाफ नौजवानों को आगे आना होगा।इस अवसर पर राकेश यादव,पिंकु पासवान,कप्तान सिंह,बैजू राय,आदित्य चौबे आदि उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story