×

गंगा लील रही दर्जनों गांव, बचाने के लिए कमिश्नर से युवा चेतना की गुहार

श्री सिंह ने मंडलायुक्त से भेंट के दौरान बताया की हैबतपुर, मुबारकपुर, खोड़ीपाकड़, दरामपुर, सरफ़ुद्दीनपुर, देवरिया कला, नसीराबाद, मालदेपुर, विजयीपुर, रामपुर महावल सहित दर्जन भर गाँव एवं शहर को बचाने हेतु बांध निर्माण आवश्यक है।

Newstrack
Published on: 12 Oct 2020 12:26 PM GMT
गंगा लील रही दर्जनों गांव, बचाने के लिए कमिश्नर से युवा चेतना की गुहार
X
Yuva Chetna's request to save dozens of villages drowned in Ganga

आज़मगढ़ः जनपद में कमिश्नर विजय विश्वास पंत से युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भेंट कर बलिया जिला के हैबतपुर सहित एक दर्जन गाँवों को गंगा नदी के कटान से बचाने हेतु बांध निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा।

श्री सिंह ने कमिश्नर विजय विश्वास पंत से भेंट कर बताया की 1 मई 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना का शुरूआत हैबतपुर गाँव से किया था परंतु गंगा नदी के कटान से आज हैबतपुर सहित एक दर्जन गाँव अपने अस्तित्व का बाट जोह रहे हैं।

राष्ट्रीय संयोजक श्री सिंह ने मंडलायुक्त से भेंट के दौरान बताया की हैबतपुर, मुबारकपुर, खोड़ीपाकड़, दरामपुर, सरफ़ुद्दीनपुर, देवरिया कला, नसीराबाद, मालदेपुर, विजयीपुर, रामपुर महावल सहित दर्जन भर गाँव एवं शहर को बचाने हेतु बांध निर्माण आवश्यक है।

इसे भी पढ़ें पुजारी गोलीकांड: विपक्षी दलों के निशाने पर यूपी सरकार, सीएम योगी ने दिया ये आदेश

श्री सिंह ने इस भेंट के दौरान कमिश्नर से जनता को हो रही समस्याओं से विस्तारपूर्वक अवगत कराया।

इसे भी पढ़ें महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर लगाम: CM योगी ने बनाया ये प्लान, नवरात्रि में होगा ऐसा

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने प्रेस को बताया की उज्ज्वला की जन्मभूमि को बचाने हेतु हरसंभव प्रयास करेंगे।

इसे भी पढ़ें बिहार चुनाव: सोनिया-राहुल के सामने मोदी-शाह-योगी की तिकड़ी, देंगे जोरदार टक्कर

Newstrack

Newstrack

Next Story