×

विधायक प्रकरण: कांग्रेस का सरकार पर हमला, की विधायक के इस्तीफे की मांग

एक ओर जहां कांग्रेस इस मामले में अब कार्रवाई की मांग पर अड़ी है वहीं दूसरी ओर अब बीजेपी के लिए भी अपने विधायक को बचाना मुश्किल हो रहा है।

Newstrack
Published on: 17 Aug 2020 2:04 PM GMT
विधायक प्रकरण: कांग्रेस का सरकार पर हमला, की विधायक के इस्तीफे की मांग
X

देहरादून: भाजपा विधायक महेश नेगी पर लगे आरोपो को लेकर विपक्ष को भी सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया है। इस पूरे मामले पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मामले को गम्भीर बताते हुए कहा जनप्रतिनिधि सॉफ्ट टारगेट होता है। ऐसे प्रकरण में विधायक ही नहीं जनसामान्य का भी कोई व्यक्ति इस तरह के कृत्य करता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

कांग्रेस ने की विधायक के इस्तीफे की मांग

इस पूरे मामले में जिसतरह से विधायक की पत्नी ने ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है वो भी सन्देह के घेरे में है। और जो महिला के द्वारा आरोप लगाए जा रहे हैं, वो भी गम्भीर हैं। इसलिए सरकार को उसके बच्चे और विधायक का डीएनए जांच करवा कर निष्पक्ष कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- चीन ने भारत को घेरा: तिब्बत से कालापानी तक, बॉर्डर पर तोपों की तैनाती, बढ़ाई सेना

Pritam Singh Pritam Singh

इसके साथ ही प्रीतम सिंह ने कहा महिला ने विधायक पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। इसलिए विधायक को इस्तीफा देना चाहिए और बीजेपी को भी विधायक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए ताकि निष्पक्ष जांच हो सके।

अगर विधायक दोषी तो पार्टी करेगी कार्रवाई

BJP Leader BJP Leader

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में आज कोरोना के केस 4186 और लखनऊ में 595 मामले

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता नवीन ठाकुर का कहना है की अभी दोनों पक्षों की और से तहरीर दी गयी है, जो जांच का विषय है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा जिसके बाद संघटन करेगा। यदि विधायक दोषी पाए जाते है तो बीजेपी संघठन उनके खिलाफ ऐक्शन लेगा और कार्रवाई की जाएगी।

BJP Uttarakhand BJP Uttarakhand

ये भी पढ़ें- गुजरातः सरकार ने 6 माह बढ़ाया मुख्य सचिव अनिल मुकिम का कार्यकाल

फिलहाल अब मामला गरमाता जा रहा है। एक ओर जहां कांग्रेस इस मामले में अब कार्रवाई की मांग पर अड़ी है वहीं दूसरी ओर अब बीजेपी के लिए भी अपने विधायक को बचाना मुश्किल हो रहा है।

रिपोर्ट- अवनीश जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story